फ़िल्म ‘हीरो’ के 4 साल के एक लंबे अंतराल के बाद, अब सूरज पंचोली एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दस्तक दे रहे हैं। अपनी फ़िल्म ‘सैटलाइट शंकर’ के साथ। अपने एक इंटरव्यू में सूरज पंचोली ने अपने पिता आदित्य पंचोली पर भी खुलकर बात की।

सूरज पंचोली ने बताया कि जब कंगना और उनके पापा का अफेयर चल रहा था। तब वह सिर्फ़ 15 साल के थे। सूरज ने बताया कि इस सबका असर उनकी मां ज़रीना वहाब पर हुआ। वह समय बहुत ख़राब था।सूरज ने कहा कि यह सब तब तक चलता रहा, जब तक कंगना का अफेयर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से शुरू नहीं हो गया। सूरज पंचोली की मां ज़रीना वहाब ने बताया था कि आदित्य पंचोली और कंगना रनौत क़रीब साढे 4 साल तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

पिता आदित्य पंचोली के बारे में बात करते हुए सूरज ने कहा कि यह उनका अपना मुद्दा था। मैं इसमें नहीं पड़ता। मैंने अपना ज़्यादातर वक़्त अपने दादा-दादी के साथ बिताया है। सूरज का कहना था कि यह उनके माता-पिता का निजी मामला था। और उन्होंने इसे सुलझा लिया है। हर कोई उतार-चढ़ाव से गुज़रता है। जो कुछ भी हुआ, मैं उससे ख़ुश नहीं हूं। लेकिन, यह उनकी ज़िंदगी है। सूरज पंचोली से जब पूछा गया कि क्या उनकी मां उनकी बड़ी ताकत हैं, तो उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से, पूरे परिवार के लिए, मेरे पिता भी यह बात जानते हैं। हालांकि, वह लंबे, फिट और आक्रामक हैं, लेकिन, मेरी मां फिर भी उन से मजबूत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *