पिछले दिनों सेलिब्रिटी फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रतनानी के कलैंडर लॉं’च पार्टी में सनी लीयो’न को कबीर बेदी के साथ देखा गया जहाँ कबीर बेदी सनी से बात करते नज़र आ रहे थे। अगले दिन एक मी’डिया पोर्टल ने ये दा’वा किया कि कबीर बेदी ने सनी ली’योन से उनका नम्बर माँ’गा जिसके जवाब में सनी ने अपना नम्बर न देकर कबीर बेदी को अपने पति डेनियल का नम्बर उन्हें दे दिया। इस ख़ब’र के आने के बाद से ही लोग कबीर बेदी को ट्रो’ल करने में जु’ट गए यही नहीं फ़ैन्स उनका मज़ाक़ भी उ’ड़ा रहे हैं।

आ’ख़िर कबीर बेदी ने इस मामले में अपनी चु’प्पी तो’ड़ते हुए बड़ा ब’यान दिया है। कबीर बेदी ने इस ख़’बर को झू’ठा बताते हुए उस पेपर से ये कहा है कि उन्हें कबीर बेदी की इमे’ज ख़रा’ब करने के लिए मा’फ़ी माँ’गनी चाहिए। कबीर बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा कि “वो रिपो’र्ट्स सच नहीं हैं जिनमें कहा जा रहा है कि मैंने सनी लियोनी का नंबर मां’गा था। खबर प्रकाशित करने वाले ने मेरा अप’मान किया है। डब्बू रतनानी की पार्टी में मैंने सनी से उनके पति डेनियल का नंबर मांगा था, बल्कि खुद डेनियल ने ही अपना नंबर मेरे फोन में सेव किया था। इस बात को लेकर इस तरह की अफ’वाह फै’लाना वा’कई बेह’द अप’मानजनक है। उसे न सिर्फ़ यह ख’बर ह’टा देनी चाहिए और इसके मा’फी मां’गनी चाहिए।”
Sunny Leone
कबीर बेदी के इस ट्वीट के बाद सनी के पति डेनियल भी उनके सम’र्थन में सामने आए और उन्होंने कबीर बेदी के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि “वो मेरा नम्बर क्यों नहीं माँ’ग सकते? कबीर के पास सनी का नम्बर पहले से ही है क्योंकि दोनों एक-दूसरे से पहले से ही परिचित हैं। इस तरह की बे’कार बात लिखकर बेवजह स्टोरी बनाने की कोशिश मत कीजिए”। बाक़ी स्टार्स के साथ सनी भी डब्बू रतनानी के कलेंडर में नज़र आ रही हैं जहाँ सनी के हाथ में सिर्फ़ एक किताब है।