बॉलीवुड स्टार्स हमेशा लोगों की पसंद होते हैं साथ ही लोग उनके बारे में ज़्यादा से ज़्यादा जा’नना भी चाहते हैं। उस पर अगर स्टार्स कोई विडीओ या फ़ोटो पो’स्ट कर दें तो लोग उसे देखने के लिए ला’लायित रहते हैं। इसके लिए आए दिन लोग स्टार्स को स’र्च भी करते हैं और इस स’र्च से ही ये भी प’ता लगाया जाता है कि किस स्टार को चा’हने वाले ज़्यादा हैं वहीं ये भी त’य होता है कि किस स्टार की लो’कप्रि’यता ब’ढ़ने लगी है। यूँ तो फ़िल्म इंड’स्ट्री में हीरो किसी भी हीरोईन से ज़्यादा पैसा क’माते हैं लेकिन नेट पर स’र्च के माम’ले में वो हमेशा पी’छे ही रहते हैं।

पिछले कुछ दिनों के स’र्च के आँक’ड़ों के आधा’र पर आयी जा’नकारी के अनु’सार प’ता चला है कि अक्सर स’र्च लि’स्ट में ऊपर रहने वाली सनी लियो’न से भी ज़्यादा किसी दूसरी ऐक्ट्रेस को स’र्च किया गया है। ये बॉलीवुड सेले’ब और कोई नहीं बल्कि शादी के बाद विदेश में जा ब’सी प्रियंका चोपड़ा हैं। प्रियंका अक्सर अपने सोशल मीडि’या अका’उंट में अपनी फोटोस और विडीओ पो’स्ट करती हैं। काफ़ी इंट्रे’स्टिं’ग फोटोस पो’स्ट करने वाली प्रियंका बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा स’र्च की जाने वाली अभिनेत्री बन गयी हैं। उन्हें 39 लाख बार स’र्च किया गया।

Priyanka Chopra
वहीं बात हो दूसरे पा’यदान की तो वहाँ हॉ’ट सनी ने अपना रु’तबा बरक़’रार रखा है। सनी लियो’न को लोगों ने क़रीब 31 लाख बार स’र्च किया है। सनी अपने ए’क्सर्सा’यज़ विडीओ के साथ-साथ अपने बच्चों के विडीओ भी पोस्ट करती हैं। ये आँक’डें जनवरी से अप्रैल के स’र्च को बताते हैं। कैटरीना भी इस लि’स्ट में जग’ह बनाने में काम’याब रही हैं। पिछले दिनों कनिका कपूर भी कोरो’ना पॉज़ि’टिव होने के बाद च’र्चा में रहीं और उन्हें बहुत स’र्च किया गया। वैसे हीरो इसमें कहीं पी’छे रह गए हैं फिर भी उनमें बा’ज़ी मा’री है सलमान ख़ा’न ने जिन्हें 21 लाख बार स’र्च किया गया वहीं ह्रितिक रोशन 13 लाख बार स’र्च किए गए हैं, बता दें कि ह्रितिक से आगे तो क्रिकेट स्टार विराट कोहली हैं जिन्हें 20 लाख बार स’र्च किया गया है।