सनी लीयो’न अब बॉलीवुड का एक च’र्चित नाम है। सनी ने अपनी मेहनत से वो मु’क़ाम हा’सिल कर लिया है कि लोग उनके दीवाने हैं यही नहीं सनी के फ़ैन्स भी बड़ी संख्या में हैं। हाल ही में जब सनी लीयोन को उनके एक फ़ैन ने एयरपोर्ट पर देखा तो वो तुरंत उनके साथ फ़ोटो लेने पहुँचे ऐसे में सनी ने जो किया ये देखकर सभी है’रान रह गए।

Sunny Leone with Husband

सनी ने अपनी ओर आते फ़ैन को देखते ही अपने चेहरे पर मा’स्क चढ़ा लिया। सनी ने ऐसा छु’पने या ब’चने के लिए नहीं किया। बल्कि सनी अपनी किसी फ़िल्म का लुक भी नहीं छु’पा रही थी। सनी तो बस अपनी सुर’क्षा के लिए ऐसा कर रही थीं। दरअसल चीन में फैले को’रोना वाय;रस से लोगों की जा’न लगातार जा रही है और भारत में भी इस माम’ले में काफ़ी साव’धानी ब’रती जा रही है। ऐसे में इंटेरनेशनल एयरपोर्ट से आने वाले सभी की अच्छी तरह जाँ’च भी हो रही है। एक पॉज़िटिव के’स भी हाल ही में सा’मने आया है।

इस हाल में सभी अपनी सुर’क्षा चाहते हैं और इसी सुर’क्षा को देखते हुए सनी ने भी तुरंत मा’स्क लगा लिया। सनी का ये विडीओ सोशल मीडिया में वाय’रल हो रहा है। वर्कफ़्रं’ट की बात करें तो सनी लीयोन ने च’र्चित शो बिग बॉस में पा’र्ट लिया था और उसके अंदर ही उन्हें महेश भट्ट ने जि’स्म 2 ऑफ़र की थी। हाल ही में सनी का सोंग ‘हैलो जी’ रिली’ज हुआ है जिसे ‘रागिनी एमएमएस रिट’र्न्स’ वेब सीरीज में लिया गया। इस सॉन्ग को मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है और इस सॉन्ग में कनिका कपूर ने अपनी आवाज दी है।