बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स कई अ’जीब आदतों के शि’कार होते हैं। रील लाइफ़ में तो उनकी ये आदतें हमारे सामने नहीं आ पातीं और न ही किसी इंटर्व्यू के दौरान ही ये आदतें सामने आती हैं लेकिन जब ख़बरें आएँ सेट से तो उनकी सच्चाई अपने आप समझ आ जाती हैं। शू’ट के दौरान लोग ढेर सारा वक़्त साथ ही बिताते हैं जिसके कारण एक-दूसरे की आदतों को भी बेहतर जान पाते हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं आपकी चहेती सनी लियो’नी की एक ऐसी आदत के बारे में जिसे जानकर आप भी रह जायेंगे हमारी तरह है’रान।

बिग बॉस के बाद जब सनी लियो’नी ने बॉलीवुड में क़दम रखा तो उनके सामने कई अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट आए। आख़िर सनी ने अपनी पहली फ़िल्म जिस्म 2 साइन की। इसी फ़िल्म की शूट के दौरान लोगों को सनी की एक अजीब आदत के बारे में पता चला। दरअसल शॉट पूरा होते ही सनी ग़ायब हो जाया करती थीं। सब उन्हें ढूँढते रहते और वो अचानक वापस आ जया करतीं। ऐसा कई बार होने के बाद सभी ने सोचा कि वो सनी पर नज़र रखेंगे कि आख़िर वो जाती कहाँ हैं।
Sunny Leone[/caption]
जब अगली बार सनी को लोगों ने चुपचाप निकलते देखा तो वो उनके पीछे हो लिए, जब सनी के पीछे वो सभी पहुँचे तो जो राज़ पता चला वो चौंकाने वाला था। असल में सनी शूट से सीधे पहुँची थीं वॉश्रूम इसका कारण जानकर आप हैरान रह जाएँगे। सनी हर शॉट के बाद सीधे वॉश्रूम आती थी क्योंकि उन्हें आदत है हर पंद्रह मिनट में अपना पैर धोने की।

जी हाँ सनी लियो’नी को आदत है हर पंद्रह मिनट में पैर धोने की, अगर वो ऐसा न करें तो उन्हें बेचैनी होती है। इसलिए सनी हर पंद्रह मिनट में सीधे पैर धोने जा पहुँचती है। चाहे इसके चलते ही शॉट में ही देर क्यों न हो। सनी ने कई फ़िल्मों में काम किया है और नाम कमाया है।