हाल ही में सनी देओल ने ख़ुद को कोरो’ना होने की बात सभी को बतायी थी और उसके बाद से फ़ैन्स उनसे पू’छने लगे कि उनकी सेहत कैसी है? सनी ने सभी की कहा कि वो अब बेहतर महसूस कर रहे हैं। अब ख़बर आ रही है कि कुछ और सितारे भी कोरो’ना संक्र’मित हो गए हैं ये सितारे हैं वरुण धवन और नीतू सिंह जबकि कियारा अडवाणी और अनिल कपूर संक्र’मित नहीं हुए हैं। जी हाँ, ये सभी फ़िल्म जुग जुग जियो की शू’ट के लिए चंडीगढ़ में नवम्बर से थे और जब वो मुम्बई आने लगे तो इनका टेस्ट हुआ जहाँ अब ये बात सामने आ रही है।

इस फ़िल्म में नीतू कपूर और अनिल कपूर वरुण धवन के माता-पिता का किरदार निभाने वाले हैं जबकि वरुण के साथ नज़र आने वाली हैं कियारा अडवाणी। इस फ़िल्म की शू’ट के दौ’रान क़रीब एक महीने सभी सितारे चंडीगढ़ में ही रहे और वाप’सी के दौरान हुए टेस्ट में कोरो’ना की बात सामने आयी। इस फ़िल्म की शू’ट के लिए जाते समय नीतू कपूर काफ़ी एक्सा’इटेड और एमोशनल थीं क्योंकि ऋषि कपूर के जाने के बाद पहली बार नीतू कपूर ने इस ओर क़दम बढ़ाया था। इस फ़िल्म में नज़र आने वाली कियारा हाल ही में अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी में नज़र आयी थीं।

Kiara- Akshya
इस फ़िल्म के सेट से नीतू कपूर ने एक विडियो भी शेयर किया था जहाँ उनका कोरो’ना टेस्ट हो रहा था सभी फ़ैन्स ने उस विडियो को लेकर ये कहना शुरू कर दिया था कि नीतू कपूर का कोरो’ना टेस्ट अच्छी तरह से नहीं किया गया है। बाद में नीतू कपूर ने वो विडियो डि’लीट ही कर दिया था। अब इन दोनों सितारों के कोरो’ना संक्र’मित होने के बाद मुम्बई में इनका किस तरह से इला’ज होता है ये देखना होगा। वहीं ये जिनके साथ यात्रा कर रहे हैं उन्हें भी टेस्ट से गुज़’रना होगा। चंडीगढ़ में फ़िल्म सेट को अभी बं’द किया गया है और शू’ट रो’की गयी है। वैसे इन सितारों की ओर से अब तक कोई ब’यान नहीं आया है।