मुम्बई: कहते हैं सबसे मु’श्किल काम है किसी को हँसना लेकिन कई ऐसे सितारे हैं जो लोगों को हँसाने का काम करते हैं। इन्हीं में से एक हैं मशहूर कामेडियन सुनील ग्रोवर भी। सुनील ग्रोवर ने यूँ तो कई किरदारों से लोगों को हँसाया है लेकिन उनमें से उनका लल्लन, गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार भु’लाए नहीं भूलता है। लोग उनकी अदाओं पर फ़िदा हो जाते हैं और ख़ुद को हँसकर लोटपो’ट होने से नहीं रो’क पाते।

आपको ये जा’नकर आश्चर्य होगा कि सुनील ग्रोवर की त’बियत ठीक न होने के कार’ण वो अस्प’ताल में भ’र्ती हैं और उनकी एक स’र्जरी भी हुई है। दरअसल सुनील ग्रोवर ने हार्ट स’र्जरी करवायी है उसकी वजह है कि उनके हार्ट में ब्लाके’ज था। ख़बरों के अनुसार सुनील स’र्जरी से पहले एक वेब सीरिज़ की शू’ट में व्यस्त थे उन्हें सीने में द’र्द की शिका’यत होने के बाद अस्प’ताल ले जाना पड़ा और उन्हें तुरंत स’र्जरी करवानी प’ड़ी।

ऐसा कई बार देखा गया है जब अभिनेताओं को इस तरह आनन- फ़ानन में स’र्जरी भी करवानी प’ड़ती है। कुछ ऐसा ही कोरियोग्रा’फ़र रेमो डिसूज़ा के साथ भी हुआ था। सुनील की स’र्जरी तुरंत क्यों की गयी उन्हें किस तकली’फ़ का साम’ना करना पड़ा ये ख़बर भी अब तक बाह’र नहीं आ पायी है।

अब ये तो सुनील ही जा’नते हैं कि उन्हें किस तरह की प’रेशानि’यों से दो-चार होना प’ड़ा।वो सुनील की हार्ट स’र्जरी की बात सुनने के बाद फ़ैन्स उनके लिए चिं’तित हैं। वहीं अब उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं। सुनील की इस स’र्जरी के बारे में सभी को सिमी ग्रेवाल के ट्वीट से पता चला।

उन्होंने लिखा कि “मुझे ये जा’नकर ध’क्का लगा है कि सुनील ग्रोवर की हार्ट स’र्जरी हुई है। जो इंसान हमें हँसाता है और दिल को ख़ुशियों से भर देता है वो आज इस तरह से है। ये सुनकर मेरा दिल टू’ट गया। प्रार्थना करूँगी कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएँ। उनका टैलेंट बेमिसाल है और मैं हमेशा से उनकी बहुत बड़ी फ़ैन रही हूँ। सुनील TV के अलावा कई फ़िल्मों में भी नज़र आ चु’के हैं।

error: Content is protected !!