मुम्बई: बॉलीवुड के किंग ख़ान माने जाने वाले शाहरुख़ ख़ान और इंटीरियर डिज़ाइनर गौरी ख़ान की बेटी सुहाना सोशल मीडिया पर ख़ासी पॉपुलर हैं. हालत ये है कि वो कोई भी फ़ोटो डालें तो वो एक ख़बर बन जाती है. सुहाना के इन्स्टा पर 13 लाख फॉलोवर्स हैं और अक्सर उनकी तस्वीरों पर फैन्स के कमेन्ट आते हैं और कभी कभी मज़ेदार कमेंट्स उनके दोस्तों की ओर से भी आते हैं.

हाल ही में उन्होंने अपनी फ़ोटोज़ डाली हैं जिस पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या का कमेन्ट आया है. नाव्या और सुहाना में अच्छी अंडरस्टैंडिंग मानी जाती है. सुहाना ने एक तस्वीरें डाली है जिसमें वो काफ़ी अच्छी लग रही हैं, इसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है,”ऐसा लगता है कि मैं जवान लग रही हूँ..” उनकी इस पोस्ट को अब तक क़रीब 3 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. इस पोस्ट पर नव्या ने कमेन्ट किया है,”हां, बंद करो बढ़ना.” नव्या के इस कमेन्ट को काफ़ी लोगों ने पसंद किया है. इस कमेन्ट पर 200 से ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं.
पिक क्रेडिट: सुहाना ख़ान (इन्स्टाग्राम)[/caption]
काले रंग की ड्रेस में सुहाना ने दो सेल्फीज़ पोस्ट की हैं. नव्या के कमेन्ट पर सुहाना ने जवाब लिखा है. सुहाना ने अपने जवाब में लिखा है,”haha ..ओकी”. जिस अंदाज़ में सुहाना ने जवाब दिया है उससे लगता है कि नव्या और सुहाना में बहुत क़रीबी दोस्ती है. आपको बता दें कि गुज़िश्ता गुरुवार को सुहाना के भाई आर्यन का जन्मदिन था. उन्होंने आर्यन के लिए एक प्यारा मैसेज लिखा था. उन्होंने इस मैसेज में लिखा,”मेरे बेस्टी को जन्मदिन मुबारक हो”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *