पिछले कई दिनों से ये बातें चल रही थीं कि सुहाना ख़ा’न अब फ़िल्मों में क़द’म रखने वाली हैं। इसके बाद उनके सेट से भी ख़बरें आयीं थीं कि वो ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ जोया अ’ख़्तर और रीमा कागती की एक सीरिज़ में दिखेंगी। आ’ख़िरकार सुहाना, ख़ुशी और अगस्त्य की फ़िल्म ‘द आर्चिज’ की शू’ट शुरू हो गयी है। इस बात की जा’नकारी रीमा कागती ने ख़ुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी।

ये फ़िल्म फ़ेमस कॉमिक्स किरदार आर्चिज की कहानी पर ही आधारित है जिसकी दोस्ती दो लड़कियों से है बेट्टी और वेरॉनिका। वेरॉनिका काफ़ी अमीर और न’ख़रे वाली हैं जबकि बेट्टी आर्चीज़ की अच्छी दोस्त है। आर्ची ख़ुद वेरॉनिका को चाहता है जबकि बेट्टी आर्ची को चाहती है।इस फ़िल्म में सुहाना वेरॉनिका के किरदार में दिखेंगी जबकि ख़ुशी कपूर को बेट्टी का किरदार मिला है। अगस्त्य नंदा मुख्य भूमिका में हैं।

ख़ुशी कपूर की बहन जान्हवी कपूर पहले से ही फ़िल्मी दुनिया में अपना नाम कमा रही हैं। जबकि सुहाना के पिता शाहरुख़ एक बड़े स्टार हैं। सुहाना ने ख़ुद भी एक्टिंग का कोर्स किया है और कई छोटे प्ले में वो एक्टिंग कर चुकी हैं। सुहाना और ख़ुशी दोनों के ही फ़िल्मी दुनिया में आने की बातें लम्बे समय से चल रही हैं। दूसरी ओर अगस्त्य के फ़िल्मों में आने के बारे में किसी को नहीं पता था।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या को लेकर अक्सर ये बातें होती थीं कि वो फ़िल्मों में आ सकती हैं। पर नव्या ने अपनी माँ की तरह बिज़्नेस को ही चु’ना जबकि अगस्त्य ने अपने नाना- नानी, मामा-मामी की तरह फ़िल्मी दुनिया की ओर रु’ख़ किया है।इस फ़िल्म का इंतज़ा’र पहले से ही बहुत से लोगों को है। वहीं पहले ही फ़िल्म में सुहाना, ख़ुशी और अगस्त्य का लुक सामने आ चु’का है।

अब ख़बर ये है कि फ़िल्म की शू’ट ऊटी में की जा रही है। पहाड़ों में इस फ़िल्म के कई सीन फ़िल्माए जाएँगे यही नहीं जोया अ’ख़्तर ने फ़िल्म के बारे में पिछले साल ही घो’षणा कर दी थी। अब रीमा कागती ने भी फ़िल्म की शू’ट की घो’षणा कर दी है। इस फ़िल्म की शू’ट सोमवार 18 अप्रैल से शुरू हो गई है। ये फ़िल्म नेटफलिक्स पर देखने मिलेगी।

ख़ुशी और सुहाना के सोशल मीडिया पर पहले से ही काफ़ी फ़ैन्स हैं। उन्हें फ़ैन्स कब से फ़िल्मों में देखना चाहते थे। दोनों को लेकर ये भी कहा जा रहा था कि उन्हें करण लॉं’च करेंगे लेकिन अब जोया अ’ख़्तर के साथ दोनों अपना डेब्यू कर रही हैं। हाल ही में सुहाना अपने घर से एक मि’स्ट्री बॉय के साथ निक’लती दिखी थीं। इसके बाद दोनों ने मुंह छि’पा लिया था। असल में वो अगस्त्य के साथ थीं और दोनों अपना लुक छि’पा रहे थे।

error: Content is protected !!