सुहागरा’त पर राहुल वैद्य को बेलने पड़े पाप’ड़, “तीन बजे रात को..मेरी बीवी पू’छती है…”

हाल ही में सिंगर राहुल वैद्य और एक्टर दिशा परमार की शादी हुई है। शादी के बाद राहुल वैद्य ने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक बड़ा आयोजन किया और संगीत सेरेम’नी भी रखी। राहुल का एक विडीयो वाय’रल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी फ़र्स्ट नाइट के बारे में कुछ ऐसा बताया कि सभी हँसते-हँसते लोट- पोट हो गए। राहुल ने बताया कि किस तरह उनकी सुहागरात के दिन उन्हें घरवालों ने मिलकर परे’शान किया। राहुल शादी के बाद अपनी संगीत सेरेमनी में ये बात स्टेज से कहते नज़र आ रहे हैं। उनके साथ ही उनकी पत्नी दिशा भी खड़ी हुई है।

राहुल कहते हैं कि “नाना- नानी हँसते रहते हैं, मामा बहुत प्यारे हैं। ये लीजेंड मामा मेरे रूम में नहा धो’कर आया। मेरी फ़र्स्ट नाइट थी, मैं आपको ये बताना चाहता हूँ कि यहाँ सब मेरे घरवाले हैं। मेरे कज़िन हैं। ये सब मेरे साथ पार्टी कर रहे थे। मैंने कहा मेरे रूम में आ जाओ। रात को पता नहीं क्या हुआ ये और मेरे दूसरे मामा आ गए मेरे रूम में, वो भी तीन बजे रात को। मेरी फ़र्स्ट नाइट है और मेरी बीवी मुझसे पूछती है, हमारे रूम में और भी कोई है क्या?..मैं बोला हाँ ये लीजेंड्री लोग ऐसे हैं”

राहुल की इस बात पर वहाँ बैठे सभी लोग हँसने लगते हैं लेकिन आगे राहुल ने कुछ ऐसा कहा जिससे सभी लोग और ज़ो’र से हँसते हैं और दिशा शर्मा जाती हैं। राहुल आगे कहते हैं कि “फिर क्या हुआ पता नहीं और मैं सो गया। सुबह 8 बजे नितिन मामा मेरे रूम की बेल मा’रते हैं और पूछते हैं कि तू सो रहा था क्या?..मैं बोला हाँ मैं सो रहा था। तो कहते हैं तेरे रूम में जैके’ट रह गया था लेने आया था। मामा, जैके’ट 12 बजे भी ले सकते थे न..मेरी नींद ख़’राब करने का शुक्रिया।” राहुल का ये विडीयो वाय’रल हो रहा है और सभी को उनकी ये बात सुनकर मज़ा भी आ रहा है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!