मुम्बई: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौ’त ने सभी को झकझोर दिया है. सुशांत बॉलीवुड के उभरते सितारे थे, सुशांत ने पिछले इतवार को अपने मुंबई स्थित घर में सुसा’इड कर ली थी. उनके सु’साइड की वजहों को तला’श करने की कोशिश की जा रही है. पु’लिस को अब तक जो बयान मिले हैं उसके मुताबिक़ सुशांत के पास काम की कमी नहीं थी लेकिन वो निजी ज़िन्दगी में मायूस थे.

हालाँकि सोशल मीडिया पर एक नए तरह की बहस भी शुरू हो चुकी है. कंगना रानौत और कई अन्य लोगों ने दावा किया है कि उनकी मौ’त का मुख्य कारण बॉलीवुड में परिवारवाद है. इसमें जिस तरह की पोस्ट्स आ रही हैं उसमें बार बार बॉलीवुड के नामी परिवारों को दोष दिया जा रहा है कि उन्होंने सुशांत को काम नहीं करने दिया. ये बात और है कि जब सुशांत ज़िन्दा थे तो इनमें से कितनों ने उनकी ख़बर ली, इसका कोई सुबूत नहीं है. सलमान ख़ान समेत कई बड़े सितारों को नि’शाना बनाकर उन्हें गालियाँ तक दी जा रही हैं.

सलमान के फैन्स इस बात से नाराज़ दिख रहे हैं और कह रहे हैं कि सलमान और बड़े सितारों को बदनाम करने के लिए कोई भी कुछ भी लिख रहा है. अब सलमान ने इस पूरे मामले पर एक पोस्ट की है. सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा: “मैं अपने सभी फैन्स से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें. भावनाओं को समझने की कोशिश करें. इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने. किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है.”