मुम्बई: इस वक़्त पूरे देश में अगर सबसे ज़्यादा नेगेटि’व पब्लि’सिटी किसी को मिल रही है तो वो रिया चक्रवर्ती हैं. सुशांत सिंह राजपूत के’स में उनका नाम आने के बाद जिस तरह से मी’डिया ने उनका ट्रा’यल किया है उसके बाद रिया जहाँ भी जाती हैं वहाँ पु’लिस पहुँचे न पहुँचे मीडि’या के लोग पहुँच जाते हैं. सुशांत की ग’र्ल फ्रें’ड रहीं रिया 8 जून को उनका घर छो’ड़कर चली गई थीं और 14 जून को सुशांत मृ’त पाए गए.

सुशांत की मौ’त के बारे में जब ख़बर आयी तो साथ ही ये भी आया कि उन्होंने ख़ु’दकु’शी की है लेकिन अब कुछ लोग दा’वा कर रहे हैं कि ये ख़ु’दकु’शी नहीं मर्ड’र है. वहीँ सुशांत के पिता ने रिया पर आ’रोप लगाया है कि उन्होंने सुशांत का इस्तेमा’ल किया, 15 करोड़ रुपए का ग़’बन किया और फिर “टिश्यू पेपर” की तरह छो’ड़ दिया. कुछ न्यूज़ मी’डिया चैनल तो पूरी तरह से इसी ख़बर पर ड’ट गए हैं. रिया की इमेज काफ़ी ख़’राब हो चुकी है और वो भी इससे काफ़ी प’रेशान हैं.

इसको लेकर रिया ने मुंबई पु’लिस में भी शिका’यत की थी. अब रिया का एक वी’डियो सोशल मीडि’या पर वायर’ल हो रहा है. इस वीडि’यो में रिया मी’डिया पर काफ़ी नारा’ज़ नज़र आ रही हैं. इस वीडि’यो में वो कार में बैठी हैं और मी’डिया को देखकर कोहनी मा’रने का इ’शारा कर रही हैं. आपको बता दें कि सुशांत के’स की जाँच सी’बीआई, ED और NCB कर रही है. सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार को मुख्य आरो’पी बताया है. रिया से जाँच ए’जेंसी पू’छताछ कर रही है. सुशांत के फैन्स बार-बार माँग कर रहे हैं कि रिया को गिर’फ़्तार किया जाए.