बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन अब जल्दी ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। जल्दी ही उनकी फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1 होने वाली है। बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। दर्शकों को इस फिल्म का काफी बेस’ब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बता दें कि ये फिल्म 500 करोड़ के लागत से बनाई गई है।

ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म के कलाकार प्रमोशन में बिजी हो गए हैं। हाल ही में ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में ऐश्वर्या और तृषा कृष्णन ने हिस्सा लिया। इस दौरान फिल्म के कई और कलाकार भी इवेंट में दिखाई दिए, लेकिन लोगों की नजरें लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या और तृषा कृष्णन के ऊपर ही रहीं। आपको जानकर है’रानी होगी की मिस यूनिवर्स रहीं ऐश्वर्या राय की खूबसूरती तृषा कृष्णन की खूबसूरती के आगे फीकी पड़ गई।

साउथ की ये अभिनेत्री मिस यूनिवर्स रहीं ऐश्वर्या राय पर भारी पड़ गईं। दर्शकों ने तृषा कृष्णन की खूबसूरती की खूब तारीफ की, इतना ही नहीं बल्कि ऐश्वर्या को खूब ट्रो’ल भी किया गया। दरअसल, इवेंट के दौरान ऐश्वर्या का चेहरा काफी सूजा हुआ नजर आया। जिसके चलते लोगों ने अंदाजा लगाया कि वह प्लास्टिक स’र्जरी करवा के इस इवेंट का हिस्सा बनी हैं। ऐसे में लोगों ने उनको खूब ट्रो’ल किया।

जब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वाय’रल हुई तो लोगों ने ऐश्वर्या से ज्यादा तृषा कृष्णन की खूबसूरती की तारीफें की। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की तस्वीर को देख एक यूजर ने लिखा कि “लिप फिलर और बोटोक्स सर्ज’री करवाकर अपने लुक्स को बुरी तरह से बि’गाड़ लिया है।” लोग उनको देख तरह तरह की बातें कर रहे हैं। इस समय ऐश्वर्या को सोशल मीडिया पर खूब ट्रो’ल किया जा रहा है।

error: Content is protected !!