साउथ फिल्म इंडस्ट्री में छाया दु’ख, हुआ इस मशहूर अभिनेता का नि’धन…

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिर एक बार दु’खद माहोल पैदा हो गया है। खबर मिली है कि साउथ के मशहूर अभिनेता यू.वी कृष्णम राजू नि’धन हो गया है। इस खबर से पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में दु’खद माहोल बन गया है। बता दें कि वह साउथ में रेबल के नाम से जाने जाते हैं। यू.वी कृष्णम राजू पैन इंडिया स्टार प्रभास के चाचा थे। उन्होंने साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। जिससे उनको एक अलग पहचान मिली है। वह हर फिल्म में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर थे।

आपको बता दें कि एक एक्टर से साथ साथ यू.वी कृष्णम राजू केंद्रीय मंत्री भी थे। जनता का मनोरंजन के साथ साथ उन्होंने जनता की सेवा भी की है। गोरतलब हैं कि 82 साल की उम्र में वह हम सबको अलवि’दा कह गए। बीती रात उनकी तबी’यत अचानक से बि’गड़ गई। जिसके चलते उनको अस्प’ताल ले जाया गया था। उन्होंने करीब 3 बजकर 45 मिनट पर अपनी अंतिम सांस ली।

उनके नि’धन पर पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री शो’क मना रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी उनके नि’धन पर शो’क व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “यह जानकर दु’ख हुआ कि तेलुगू सिनेमा के चहेते सितारे और पूर्व केंद्रीय मंत्री यू कृष्णम राजू गारू हमें छोड़कर चले गए। उन्होंने अपने बहुमुखी अभिनय से लाखों दिल जीते और समाज की बेहतरी के लिए काम किया। उनका निधन हमारे तेलुगु सिनेमा में एक गहरा शून्य छोड़ देता है। मेरी संवेदना।”

अमित शाह के अलावा साउथ के डायरेक्टर मारुति ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से एक्टर को श्रद्धां’जलि दी। उन्होंने लिखा कि “ये जानकर बेहद दु’ख हुआ कि दिग्गज एक्टर और रेबल स्टार कृष्णम राजू हमारे बीच नहीं हैं। प्रभास गारू और उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। भगवान कृष्णम राजू सर की आ’त्मा को शांति दें। आप हमारे दिल में हमेशा रहेंगे।” बता दें कि अभिनेता ने अपने करियर में 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!