सोनू सूद इन दिनों च’र्चा में हैं क्योंकि हाल में च’ल रहे कोरो’ना संक’ट लॉ’क डा’उन में वो अपने ख़’र्च पर प्र’वासी मज़दूरों को उनके घर वा’पस भिज’वाने का प्रबं’ध कर रहे हैं। सोनू सूद ने उन्हें ट्वीट करके म’दद माँ’गने वालों की म’दद करने का बी’ड़ा उठा लिया है पहले तो उन्होंने अपने जूहु के होटल में कोरो’ना वॉरी’अर्ज़ के रहने की व्यवस्था की और साथ ही मज़दूरों के लिए भी खाने की व्यवस्था की। यही नहीं उन्होंने दस प्रायवेट बसें किराए पर ली हैं और उन बसों के ज़’रिए वो मज़दूरों के घर पहुँचने का प्रबं’ध कर रहे हैं। अब सोनू ने एक नम्बर भी जारी किया है जिसके ज़’रिए उनसे म’दद के लिए स’म्पर्क किया जा सकता है।

जहाँ सभी सोनू सूद के इस काम की प्रशं’सा कर रहे हैं वहीं कई ऐसे ट्वीट भी आते हैं जो मजा’हिया होते हैं। शायद ये ट्वीट सोनू को भी राह’त देते होंगे तभी तो सोनू इन ट्वीट्स का भी जवा’ब देते हैं और उतने ही मज़ा’क़िया अन्दा’ज़ में जवा’ब देते हैं कि सभी ख़ुद को हँसने से नहीं रो’क पाते। पिछले दिनों सोनू को टै’ग करके किसी ने ट्वीट किया कि “सर मैं अपने घर में फँ’सा हूँ मुझे ठे’के तक पहुँचा दीजिए” इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू ने लिखा कि “ठे’के से लाने का प्रबं’ध कर सकता हूँ, ज़रूरत हो तो बता देना”

Sonu Sood
एक और ट्वीट सोनू के पास आया जिसमें लिखा था कि “सोनू सूद भैया एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए बिहार ही जाना है” इस ट्वीट का जवा’ब देते हुए सोनू ने लिखा “कुछ दिन दू’र रह ले भाई, सच्चे प्यार की परी’क्षा भी हो जाएगी” सोनू का ये जवा’ब भी वाय’रल हो गया। सोनू सूद को पूरे देश से प्रशं’सा ही नहीं बल्कि ढे’र सारी दु’आएँ भी मिल रही हैं। कई लोगों ने घर पहुँचकर उन्हें अपनी माँ का आशी’र्वाद भेजा और उन्हें सब ठीक हो जाने के बाद अपने घर भी बुलाया। वहीं उनकी एक मूर्ति भी बनवायी जा रही है जिसकी जा’नकारी मिलते ही सोनू ने उस श’ख़्स से कहा कि “भाई उस पैसे से किसी ग़’रीब की म’दद कर दे”