फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर अपने पति के साथ लन्दन में रह रही हैं. सोनम कपूर अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी में बहुत ख़ुश हैं. सोनम कपूर ने कोरोना महामारी के दौरान अपने काम से छुट्टी ले ली और अपने पति के साथ ज़्यादा वक़्त बिताया. उनके पति आनंद आहूजा हैं. आपको बता दें कि सोनम कपूर अपने बयानों और अपने फैशन सेन्स के लिए अक्सर मीडिया में रहती हैं.

सोनम सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं और अपना पक्ष रखने से कभी भी नहीं हिचकतीं. वह अक्सर सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस को निजी जिंदगी के बारे में कई बातें बताती रहती है। सोनम कपूर ने बॉलीवुड में किसी से शादी नहीं की बल्कि उनका दिल तो बिज़नेसमैन आनंद आहूजा पर आ गया और उन्होंने आहूजा को अपना हमसफ़र चुन लिया.

दोनों अक्सर साथ में घूमते हुए नजर आते हैं सोनम कपूर की बात की जाए तो है आजकल अपनी नि’जी जिंदगी को ज्यादा वक्त देती हैं और अक्सर अपने पति आनंद आहूजा के बारे में खुलासे करती नजर आती है। सोनम कपूर ज्यादातर लंदन में ही रह रही हैं। ऐसे में वह लंदन में अपने लाइफ स्टाइल के बारे में बात करती हैं।

अभिनेत्री ने हाल ही में फैशन मैगजीन बाग से बातचीत करते हुए बताया है कि अपने फिल्मी सफर के दौरान उन्होंने कभी इतनी प्राइवेसी महसूस नहीं की। उन्होंने बताया कि लंदन में उन्हें आजादी काफी पसंद है। इसके अलावा सोनम कपूर ने अपने निजी जिंदगी से जुड़ी बातें साझा की है। सोनम ने बताया कि मैं यहां पर खुद खाना बनाती हूं।

उन्होंने कहा कि वह अपनी जगह खुद साफ करती हूं। किराने का सामान भी मैं खुद ही खरीदने जाती हूं। यहां पर पति आनंद अहूजा के साथ अपनी रातों के बारे में बात करते हुए सोनम कपूर ने कहा है कि यह शादी के बाद पहला साल है।

जब हमने हर रात एक दूसरे के साथ गुजारी है। क्योंकि अक्सर हम दोनों ही ट्रेवल में रहते हैं। तो एक दूसरे को इतना वक्त नहीं दे पाते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि टीवी पर आनंद आहूजा को देखना क्या पसंद है और उन्हें क्या सोनम कपूर बताते हैं कि आनंद अहूजा और मेरी राय टीवी को लेकर काफी अलग है।

वह अक्सर बास्केटबॉल देखना पसंद करते हैं तो मैं और इसके अलावा सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के बारे में और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 2018 में हुई थी। सोनम काफी वक्त से लंदन में आनंद के साथ हैं।

error: Content is protected !!