बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर माँ बन गई हैं. सोनम कपूर की प्रेगनेंसी को लेकर पहले से ही उनका परिवार काफ़ी ख़ुश था. सोनम ने बेटे को जन्म दिया है. सोनम कपूर मशहूर फ़िल्म अभिनेता अनिल कपूर की बेटी हैं और उनकी माँ का नाम सुनीता कपूर हैं. सोनम कपूर के माँ बनने की पर नीतू कपूर ने instagram के ज़रिए अनिल कपूर और सुनीता कपूर को बधाई दी है.

इस पोस्ट को सोनम की माँ सुनीता ने भी शेयर किया है. वहीं नीतू की पोस्ट पर सोनम और सोनम के पति आनन्द की ओर से भी बयान जारी किया गया है. उन्होंने कहा कि उनकी ज़िन्दगी हमेशा के लिए बदल गई है। उन्होंने डॉक्टर्स, दोस्तों और परिवार वालों का शुक्रिया किया है.

सोनम और आनंद ने कहा, ‘20.08.2022 को, हम अपने ब्यूटीफुल बेबी बॉय का स्वागत कते हैं। इस दौरान हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। यह केवल शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं कि हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है। सोनम और आनंद।‘

सोनम और आनंद की शादी 2018 में हुई थी. दोनों ही अपने पहले बच्चे को लेकर बहुत उत्साहित हैं. सोनम और आनंद ने इसी साल मार्च में प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराया था जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

सोनम ने इसके साथ लिखा था, ‘चार हाथ। तुम्हें गोद में लेने के लिए। दो दिल जो तुम्हारे साथ धड़केंगे। एक परिवार और ढेर सारा प्यार। तुम्हारे स्वागत के लिए बेकरार हैं।‘ सोनम कपूर शादी के बाद अपने पति के साथ लन्दन में शिफ्ट हो गई थीं. सोनम के पति आनंद बिज़नेस करते हैं और लंदन में ही रहते हैं.

काम के सिलसिले में लेकिन सोनम मुंबई आया-जाया करती हैं. 2020 में कोरोना लॉकडाउन के बाद काफ़ी समय उन्हें अपने माँ-बाप से दूर रहना पड़ा. सोनम कपूर ने कई कामयाब फिल्मों में अभिनय किया है जिसमें नीरजा, ख़ूबसूरत, और वीरे दी वेडिंग जैसी फ़िल्में शामिल हैं. जल्द ही वो ‘ब्लाइंड’ नामक फ़िल्म में नज़र आएँगी.

error: Content is protected !!