एंटरटेनमेंट जगत मैं कंट्रोव’र्शियल रि’यल्टी शो के तौर पर जाने जाते बिग बॉस के सोहलवें में सी’ज़न का बे’सब्री से इंत’जार किया जा रहा है। इस शो ने कई लोगों की जिं’दगी बनाई है। लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं उन सि’तारों के बारे में जो बिग बॉस में नजर आए थे लेकिन आज इस दुनिया में नहीं है। हाल ही में भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगा’ट की मौ’त ने सब को हि’ला कर रख दिया है।

23 अगस्त को गोवा में सोनाली फोगा’ट का हा’र्ट अटै’क से निध’न हुआ है। लेकिन अब इस मौ’त को हत्या बताया जाता है। इस मामले में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और दोस्त सुखविंदर को हिरा’सत में लिया गया है। इससे पहले बीते साल 2 सितंबर को बिग बॉस सीजन 13 के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला का भी निध’न हुआ था। सिद्धार्थ शुक्ला के अ’चानक निध’न ने उनके फैंस को हि’ला कर रख दिया था।

सिद्धार्थ जब इस दुनिया को छो’ड़ कर चले गए तो उस वक्त वह सिर्फ 40 साल के थे। इस क’ड़ी में अगला नाम आता है बिग बॉस के दसवें सीजन में नज़र आए स्वामी ओम का। जोकि बिग बॉस के इतिहास में सबसे वि’वादित कंटेस्टेंट रहे हैं। 3 फरवरी 2021 को स्वामी ओम की अचान’क मौ’त हो गई थी। स्वामी ओम 63 साल के थे।

बिग बॉस के सा’तवें सीजन में नजर आ चुकी प्रत्यूषा बनर्जी ने टीवी सीरियल बालिका वधू से खू’ब लोकप्रियता हासिल की थी। महज 24 साल की उम्र में प्रत्यूषा बनर्जी इस दु’निया को अलविदा कह गई। प्रत्यूषा बनर्जी ने खुदकुशी की थी लेकिन कई हस्ति’यों ने उनकी मौ’त पर सवाल खड़े किए थे। बिग बॉस के दूसरे सीजन में नजर आई विदेशी हस्ती जेड गुडी की साल 2009 में मौ’त हो गई थी। उस वक्त जेड सिर्फ 27 साल की थी।

दरअसल बिग बॉस सीजन 2 में एंट्री लेने के 5 दिन बाद ही उन्होंने शो छो’ड़ दिया था। दरअसल वह उस व’क्त सर्वाइकल कैं’सर से पी’ड़ित थी। इस क’ड़ी में अगला नाम आता है बिग बॉस के कन्नड़ वर्जन में नजर आने वाली अभिनेत्री जयश्री रमैया का। जिनका निध’न 25 जनवरी 2021 को हुआ ज’यश्री रमैया ने बेंगलुरू के बाहरी इलाके में मौजूद एक रिहैब सेंटर में खु’दकु’शी कर ली थी। उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 30 साल थी।

इस क’ड़ी में अगला नाम आता है बिग बॉस के मलयालम वर्ज’न में नजर आए कंटेस्टेंट सिंगर सोमदास चैतनूर का। जिनका 42 साल की उम्र में दिल का दौ’रा प’ड़ने के का’रण निध’न हो गया। एक्स कंटेस्टेंट्स के अलावा बिग बॉस 14 की टैलेंट मै’नेजर पिस्ता धाक’ड़ भी 24 साल की उम्र में इस दुनिया को अ’लविदा कह चुकी है। 15 जनवरी 2021 को उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान के साथ वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड शू’ट किया था। जिसके बाद वह घर रवाना हुई तो रास्ते में उनकी स्कूटी का प’हिया एक ग’ड्ढे में चला गया। इसी हा’दसे ने पि’स्ता की जान ले ली।

error: Content is protected !!