सोनाली फोगाट के नि’धन से टीवी इंडस्ट्री में शो’क की ल’हर, बिग बॉस स्टार का छ’लका द’र्द..

टीवी जगत के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 में नजर आई अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट का कल अचानक निधन हो गया है। बताया जाता है कि सोनाली गोवा के टूर पर थी। इसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया और अचानक को इस दुनिया को अलविदा कह गई।

सोशल मीडिया पर सोनाली फोगाट के निधन की खबर सामने आते ही तहलका मच गया। दरअसल सोनाली फोगाट एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ नेता भी थी। जिसके चलते उनके फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा थी। खास तौर पर बिग बॉस में नजर आने के बाद सोनाली फोगाट अक्सर चर्चा में बनी रहती थी।

सोनाली फोगाट के अचानक निधन पर बिग बॉस में उनके साथ ही कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने दुख जाहिर किया है। उन्होंने बताया कि सोनाली फोगाट के साथ उन्होंने बिग बॉस के दौरान काफी लंबा समय बिताया है। यहां तक कि राहुल ने यह कह दिया कि वह सोनाली फोगाट को अपनी मां की तरह मानते थे।

इस दौरान उन्होंने सोनाली के साथ कुछ जोड़ी पुरानी यादें साझा की। दरअसल जब अचानक राहुल वैद्य को यह पता चला कि सोनाली फोगाट अब इस दुनिया में नहीं रही तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि मेरे साथ सोनाली जी की बहुत अच्छी यादें जुड़ी हुई है। वह मेरी शादी में भी शामिल होने आई थी। मैं बहुत गहरे सदमे में हूं। मैं उन्हें सिर्फ एक दोस्त नहीं मानता था। बल्कि वह मेरे लिए दोस्त से बढ़कर कि वह मेरे लिए मेरी मां के समान ही थी।

राहुल वैद्य के अलावा बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान ने भी सोनाली फोगाट के निधन के बाद उनसे जुड़ी कई यादें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अर्शी खान ने भी यह कहा है कि वह मुझे अपनी बेटी जैसी मानती थी। बिग बॉस में वह मेरे साथ ही सोती थी कई बार मेरा उससे झगड़ा भी हुआ लेकिन शो के बाद मैंने उनसे माफी भी मांगी थी। आपको बता दें कि सोनाली फोगाट के निधन पर टीवी जगत और राजनीतिक जगत की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर किया है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!