सोनाक्षी सिन्हा के साथ अफ़ेयर की ख़बरों पर ज़हीर इक़बाल का बयान, सलमान भाई ने बताया कैसे…

मुंबई: सोनाक्षी सिन्हा को लेकर लम्बे समय से एक पोस्ट चलती है. इस पोस्ट में दावा किया जाता है कि वो ज़हीर इक़बाल के साथ प्रेम सम्बन्ध में हैं. हालाँकि इन ख़बरों को दोनों ने ही हर बार नकारा है लेकिन ये ख़बरें बंद नहीं होती हैं. ज़हीर इक़बाल भी अभिनेता हैं और उन्होंने अपने फ़िल्मी जीवन की शुरुआत “नोटबुक” से की थी.

ज़हीर इक़बाल ने अब इसको लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ये महज़ अफ़वाह है और कुछ भी नहीं. साथ ही उन्होंने बताया कि सलमान ख़ान ने उन्हें बताया था कि इस तरह की सिचुएशन को कैसे हैंडल करें. ज़हीर इकबाल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि- ‘ये ख़बरें कब से चली आ रही हैं, इतना वक्त हो गया है ये अफवाह उड़ते हुए.”

वो कहते हैं,”सच कहूं तो मुझे इसकी जरा भी परवाह नहीं है. अगर आप सोच रहे हैं, आपको ऐसा लगता है तो लगे, मैं ठीक हूं. अगर आपको ऐसा कहना ठीक लगता है औऱ इससे आपको खुशी मिलती है तो ठीक है. अगर आपको इस बात का दुख है तो मैं कुछ नहीं कर सकता, फिर तो आपको खुद अपनी मदद करनी होगी और ऐसा सोचने से खुद को रोकना होगा.”

Sonakshi Sinha

ज़हीर ने आगे बताया कि इन ख़बरों को लेकर सलमान ख़ान ने उनसे कहा था कि वह परेशान न हों बल्कि चिल रहें. सलमान ने उन्हें समझाय था कि इंडस्ट्री में ये सब चलता रहता है. ज़हीर ने कहा- ‘रूमर्स इंडस्ट्री का पार्ट है. मैं इस बात को तब से जानता था जब यहां कदम भी नहीं रखा था. मेरे दोस्तों के साथ भी ये हो चुका है, तो कोई नई बात नहीं है.”

वो आगे कहते हैं,”सलमान भाई ने मुझे कहा था कि लोग ऐसा कहेंगे, लिखेंगे भी. लेकिन इन सब चीज़ों को दरकिनार करते हुए अपना काम करना.” उल्लेखनीय है कि ज़हीर इक़बाल सलमान के बेहद क़रीबी हैं. वो सलमान ने ज़हीर इक़बाल को कई मौक़ों पर अच्छी सलाह दी है. इतना ही नहीं सलमान ने ही ज़हीर इक़बाल को लांच भी किया था. वहीं सोनाक्षी सिन्हा को भी सलमान के क़रीबी लोगों में शुमार किया जाता है.

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!