सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की दबं’ग हीरोईन मनाई जाती हैं सोनाक्षी न तो किसी बात पर झु’कती हैं और न ही कभी किसी को अपने सामने झु’काना चाहती हैं। सोनाक्षी की बे’बाकी मशहूर है अपनी पहली फ़िल्म दबं’ग की तरह ही वो रियल लाइफ़ में काफ़ी दबं’ग हैं। अलग- अलग तरह के किरदा’र नि’भाती आयी सोनाक्षी ने अपने करियर में हमेशा अपने किरदारों को अहमि’यत दी है तभी तो करियर के शुरुआती वक़्त में ही लूटेरा जैसी फ़िल्मों का भी हिस्सा बनीं और R राजकुमार जैसी फ़िल्म का भी। सोनाक्षी की स्माइल ही उनका गहना है उस पर उनकी गहरी आँखें भी लोगों के दिलों को जीत लेती है।

हाल ही में सोनाक्षी ने अपनी स्कूल लाइफ़ से जु’ड़ा एक ऐसा क़ि’स्सा सुनाया जो काफ़ी मज़ेदार है। सोनाक्षी के पिता जाने माने ऐक्टर शत्रुघ्न सिन्हा भी अपने ज़माने के मशहूर ऐक्टर रहे हैं लेकिन इस बात का असर कभी उनके बच्चों की ला’इफ़ स्टाइल पर नहीं पड़ा। लेकिन जब सोनाक्षी 6-7 वीं क्लास में पहुँची उस समय उनके पापा शत्रुघ्न सिन्हा राजनी’ति में स’क्रिय हो गए थे और वो चु’नाव जी’त गये थे जिसके कारण उन्हें सुर’क्षा दी गयी। यही नहीं ये सुर’क्षा उनके परिवा’र को भी मिली।


Sonakshi Sinha
ऐसे में जब सोनाक्षी स्कूल जाने को निकलती तो साथ में ढेर सारे सिक्यु’रिटी गा’र्ड और ग’नमै’न भी साथ जाते ऐसे में सोनाक्षी को बहुत अ’जीब लगता क्योंकि स्कूल में सभी उन्हें ही देखते कि आ’ख़िर हो क्या रहा है। आ’ख़िर इन चीज़ों से तं’ग आकर सोनाक्षी ने अपनी मॉम पूनम से कह दिया कि अगर उनके साथ जाने वाली इस सुर’क्षा को बं’द नहीं किया गया तो वो स्कूल जाना ही बं’द कर देंगी। बस फिर क्या था, दबं’ग गर्ल सोनाक्षी की ध’मकी को मा’न लिया गया और उन्हें नॉ’र्मल ढंग से स्कूल जाने मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *