अर्जुन रामपाल का नाम बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में आता है। वह अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, वह अक्सर अपनी एक्टिंग के कारण सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में अर्जुन रामपाल को कंगना रनौत की फिल्म ‘धाक’ड़’ में देखा गया था। जिसमें उनके लुक और अंदाज को काफी पसंद किया गया था, लेकिन फिर भी फिल्म सुपर फ्लॉ’प हुई। इस फिल्म के बाद अब अर्जुन रामपाल एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं।

ये फिल्म शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे और सोनाक्षी के भाई के निर्दर्शन में बनाई जानी है। जिसको लेकर अर्जुन रामपाल ने खुलकर बातचीत की है। अर्जुन ने इस फिल्म को लेकर खूब बातचीत की, उन्होंने इसकी लोकेशन और इसके कलाकारों को लेकर भी बातचीत की। बता दें कि इस फिल्म का नाम ‘निकिता रॉय एंड बुक आफ डा’र्कनेस’ है और इस फिल्म की शू’टिंग ब्रिटेन की राजधानी और यूके के अन्य हिस्सों में की जाएगी।

इस फिल्म के बारे ने बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि “इस फिल्म में एक कैमियो करना एक वास्तविक खुशी थी, क्योंकि इसने मुझे परेश रावल के साथ फिर से जोड़ा, जिन्हें मैं प्यार करता हूं, निकी विक्की जिन्हें मैंने बच्चों के रूप में और अब निमार्ता के रूप में देखा है। साथ ही मैं सिन्हा परिवार से बहुत प्यार करता हूं और कुश को इतना अच्छा काम करते हुए और सोनाक्षी को बिल्कुल अलग अवतार में देखकर बहुत खुश हूं।”

इसके साथ ही वह कहते हैं कि “निकिता रॉय और बुक आफ डार्कनेस’ एक ऐसी फिल्म होगी, जिस पर ध्यान दिया जाएगा और मैं पूरी टीम को इसके लिए शुभकामनाएं देता हूं, क्योंकि उनके साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया।” ये फिल्म साल 2023 तक रिलीज हो जाएगी।

error: Content is protected !!