सोशल मीडिया में कोई भी चीज़ इतनी तेज़ी से सभी के पास पहुँचती है कि पता चलने से पहले ही वायरल हो जाती है। कुछ ऐसा ही हो रहा है सोनाक्षी सिन्हा के साथ, इन दिनों एक विडीओ बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा को पुलिस गिरफ़्तार करती नज़र आ रही है।

जी हाँ, इस विडीओ में पुलिस सोनाक्षी को हथकड़ी पहनाती है और उन्हें गिरफ़्तार करती है इस पर सोनाक्षी ये कहती नज़र आ रही हैं कि “आप मुझे इस तरह अरेस्ट नहीं कर सकते..आप जानते हैं मैं कौन हूँ..?मैंने कुछ नहीं किया..आप मुझे इस तरह अरेस्ट नहीं कर सकते”। सोनाक्षी का ये विडीओ सोशल मीडिया में सभी की है’रानी का कारण बना हुआ है।

जब सोनाक्षी से इस बारे में पूछा गया तो सोनाक्षी ने कहा कि इस विडीओ में नज़र आ रही लड़की सोनाक्षी ही हैं और उन्होंने कहा कि ये सब क्या है इस पर वो अभी कुछ नहीं कहना चाहतीं लेकिन वक़्त आने पर वो सबको ये बात बता देंगी कि ऐसा क्यों हुआ और इसकी वजह क्या थी। सोनाक्षी के इस बयान के बाद उनके फ़ैन्स सकते में हैं।

Sonakshi Sinha

वहीं बताया जा रहा है कि ये विडीओ दरअसल एक ब्राण्ड के प्रमोशन की स्ट्रेटजी है जिसके करण इस विडीओ को इस तरह वायरल किया जा रहा है। सोनाक्षी ने बस अभी कुछ समय पहले अपने इंस्टा अकाउंट के ज़रिए ये राज़ खोल कि उन्हें गिरफ़्तार किया गया क्योंकि वो इतनी ख़ूबसूरत नज़र आ रही थीं। इस राज़ के साथ ही उन्होंने बताया कि वो एक मेकअप ब्राण्ड का फ़ेस बन चुकी हैं।

पहले भी ब्राण्ड इस तरह सोशल मीडिया का प्रयोग करके फ़ैन्स के बीच स’नसनी फैलाने की कोशिश कर चुके हैं। सारा अली ख़ान, टाई श्रॉफ़, दिशा पाटनी जैसे सितारे इस तरह के ब्राण्ड प्रमोशन का हिस्सा बन चुके हैं। हाल ही में सोनाक्षी की फ़िल्म ख़ानदानी शफ़ाख़ाना रीलिज़ हुई है जो दर्शकों द्वारा पसंद की जा रही है।