दोस्तों, हमारे फ़िल्म स्टार हमारे लिए जितने अज़ीज़ हैं शायद उतने ही हम भी उनके लिए अज़ीज़ हैं. इसीलिए अपने चाहने वालों तक अपनी बात पहुँचाने के लिए और कुछ उनकी बातें सुनने के लिए सोशल मीडिया पर आजकल लगभग हर एक फ़िल्म अदाकार एक्टिव है. जहाँ इसके लाखों फ़ायदे हैं वहीँ कई सारे नुक़सान भी हैं. सोशल मीडिया पर आजकल जिस तरह से लोग उलटी-सीधी टिपण्णी करते हैं उससे साफ़ है कि कुछ लोगों को सिर्फ़ बकवास ही करनी होती है.

कोई अदाकार अपनी निजी ज़िन्दगी में क्या कर रहा है और क्या नहीं इससे किसी को क्या ही मतलब हो पर कुछ लोगों को होता है. हर एक बात में इनका मतलब होता है, लव-लाइफ़ के बारे में तो क्या ही कहें. कोई हीरोइन किसी हीरो के साथ ज़्यादा दिख जाए तो बातें चला देंगे कि “चक्कर है”. जहाँ कुछ फ़िल्म अदाकार ऐसी बातों पर झिल्लाते हैं वहीँ कुछ ऐसे भी हैं जो इनका जवाब देना जानते हैं या फिर उन्हें ब्लॉक ही कर देते हैं.

ऐसी ही एक हीरोइन हैं सोनाक्षी सिन्हा. “असली सोना” सोनाक्षी ने अरबाज़ ख़ान के शो पर बताया कि अक्सर लोग उलटे सीधे कमेन्ट करते हैं. कुछ तो ऐसे कमेन्ट जिसका कोई तुक नहीं. वो बताती हैं कि जिन्होंने कभी set नहीं देखा वो फ़िल्मों पर ज्ञान देते हैं. अरबाज़ ने उनसे कुछ एक कमेन्ट पढ़ कर सुनाने को कहा. उन्होंने कुछ कमेंट्स पढ़े और इस तरह के लोगों की चुग़ली अरबाज़ के शो पर अपने फ़ैन्ज़ से कर दी. सोनाक्षी ने कहा कि सोशल मीडिया पर उनका फ़ेवरिट बटन “ब्लॉक” है.