सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फ़िल्म ख़ानदानी शफ़ाख़ाना के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सोनाक्षी के बारे में एक बात मशहूर है कि उन्हें जो बात जैसी लगती है उसे वैसी कि वैसी ही वो कह देती हैं। उनकी बेबाक़ी से जहाँ उनके दोस्तों की संख्या बढ़ती है वहीं उनके दुश्मनों की संख्या भी बढ़ती है। लेकिन सोनाक्षी असली सोने की तरह अपनी खरी-खरी बातों से कभी चुकती नहीं।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने ऐसी ही एक बात कही जो बिलकुल खरी है। सोनाक्षी ने बताया कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ख़ान जैसे फ़िल्मों में नज़र आते हैं बिलकुल उसी तरह के रिया लाइफ़ में भी हैं। सोनाक्षी उनके रोमांटिक होने की नहीं बल्कि उनके जेंटलमेन होने की बात कह रही थीं। जी हाँ सोनाक्षी ने बताया कि जब वो फ़िल्मों में नयी-नयी आयीं थीं और उन्होंने सिर्फ़ दबंग फ़िल्म में ही काम किया था ऐसे में उनकी मुलाक़ात एयरपोर्ट पर शाहरुख़ ख़ान से हुई।

Sonakshi Sinha- Shahrukh Khan

सोनाक्षी ने बताया कि शाहरुख उनके पास आए और उन्होंने कहा कि उन्हें सोनाक्षी का काम पसंद आया यही नहीं सोनाक्षी को वो उनकी गाड़ी तक छोड़ने भी आए। सोनाक्षी का कहना है कि इस तरह का काम कोई जेंटलमेन ही कर सकता है। वरना इतने बड़े स्टार को साथ आने की क्या ज़रूरत थी। सोनाक्षी ख़ानदानी शफ़ाख़ाना के साथ-साथ मिशन मंगल में भी नज़र आने वाली है। उनकी पिछली मल्टीस्टारर फ़िल्म कलंक बॉक्सऑफ़िस पर ख़ास कमाल नहीं दिखा पायी थी।