सोहेल ख़ान से तला’क़ लेने के बाद भी बॉलीवुड पत्नियों के शो में दिखीं सीमा सजदेह, लोगों ने पू’छ लिया ती’ख़ा सवाल..

बॉलीवुड के खान परिवार तीसरे बेटे सोहेल खान का भी हाल ही में तला’क हुआ है। सोहेल खान और सीमा सजदेह कई सालों तक शादी के बंधन में बंधे रहे हैं। 24 साल एक साथ रहने के बाद जब अचानक सोहेल और सीमा ने अलग होने का फैसला लिया। तो इस खबर ने सोशल मीडि’या पर हंगामा मचा दिया। सीमा पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर है।

नेटफ्लिक्स की सीरीज फैबुलस लाइव्स आफ बॉलीवुड वाइव्स में वो नजर आ चुकी है। इसी वेब सीरीज में पहली बार सीमा ने अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर बड़े खुलासे किए थे। अब सीमा इस सीरीज के दूसरे सीजन में भी नजर आई हैं। जिन दर्शकों ने इस सीरीज को देख लिया होगा, वो भली-भाँति जानते होंगे कि सीमा इस वेब सीरीज के पहले एपिसोड में अपने घर के मेन गेट से नेमप्लेट हटाते हुए देखी गई। जिस पर खान लिखा था।


अब उन्होंने नेमप्लेट को बदलकर सीमा, निर्वाण, योहान कर दिया है। आपको बता दें कि निर्वाण और योहान सोहेल खान और सीमा के बेटे हैं। सोहेल खान से त’लाक लेने के बाद सीमा को सोशल मी’डिया पर काफी आ’लोचना का सामना करना पड़ा है। एक सोशल मीडि’या यूजर्स ने उन्हें तंज कसते हुए यह कहा कि सोहेल से अलग होने के बाद अब वह बॉलीवुड वाइफ नहीं है।

एक इंटरव्यू में सीमा ने सोशल मी’डिया पर हो रही आलो’चना पर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि महिलाओं को उनके पति और उनके सरनेम से जाना जाता है। क्या यही उनकी सिर्फ एकलौती पहचान है। सीमा ने यह भी कहा कि वह अपनी जिंदगी को एक पॉजिटिव सोच के साथ देख रही हैं। उनके पास कोई नेगेटिविटी नहीं है।

तला’क के मुद्दे पर बातचीत करते हुए सीमा ने बताया कि मैं अब जिंदगी के उस पड़ाव पर पहुंच चुकी हूं। जहां मुझे कोई परवाह नहीं है। जब तक लोग यह जानते हैं कि मैं कौन हूं, मेरा परिवार कौन है। तब तक मैं बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूँ।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!