सोहेल के साथ नाम जु’ड़ने से बौ’खलायी हुमा, “तुम्हें लगता है कि हम…”

अक्सर ऐसा होता है जब भी किसी सेलेब का तला’क़ होने वाला होता है तो उनके रिश्ते में किसी तीसरे के होने की बात की जाती है। कुछ यही हो रहा है सोहेल ख़ा’न और सीमा के रिश्ते के टू’टने की बात सामने आने पर। ख़बरें आने लगी हैं कि सोहेल और हुमा क़ुरै’शी की बढ़ती न’ज़दीकि’यों के कारण ही ये रिश्ता टू’ट रहा है। सोहेल की सेलिब्रिटी क्रिकेट टीम में हुमा ब्रांड एम्बेसेडर की तरह सामने आयी थीं।

कहा जा रहा है कि इसी दौ’रान दोनों के बीच न’ज़दीकि’याँ हो गयीं जिसका असर सोहेल की निजी ज़िंदगी पर प’ड़ा। उनकी पत्नी सीमा उनसे अल’ग हो गयीं और अपने पेरेंट्स के घर में रहने लगीं। बाद में सोहेल की ज़िंदगी में हुमा की जगह ख़ास होती गयी। पर जब सोहेल और हुमा का नाम साथ जु’ड़ने लगा तो हुमा ने इस टीम को छो’ड़ दिया और उनकी जगह कोई और आ गयीं।

अब जब एक बार फिर सोहेल और सीमा के तला’क़ की ख़बर आने लगी है तो हुमा सोहेल का नाम साथ जु’ड़ने लगा। जहाँ सोहेल इस मामले में चु’प हैं वहीं उनकी पत्नी सीमा ने इस बात का खं’डन किया वहीं हुमा भी इस मामले में चु’प नहीं बैठीं। हुमा ने इस माम’ले में कहा कि सोहेल उनके बड़े भाई जैसे हैं लोगों को इस तरह उनका नाम सोहेल के साथ नहीं जो’ड़ना चाहिए।

इस मामले में हुमा ने ग़ु’स्सा दिखाते हुए लिखा कि “आप लोगों को हम सभी से माफ़ी माँगनी चाहिए। आपके कोई ए’थिक्स, कोई मोरै’लिटी नहीं हैं और इसलिए भी क्योंकि एक्टर्स ने आप जैसे बे’वक़ू’फ़ों को न’ज़रअ’न्दाज़ किया, तुम्हें लगता है कि हम तुमसे ड’रे हुए हैं? बिलकुल भी नहीं”। हुमा के इस जवाब का अब क्या न’तीजा होता है ये देखने की बात होगी।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!