इन दिनों बिग बॉस का तेरहवाँ सीज़न चल रहा है जो दो हफ़्तों में ही कई कारणों से चर्चा का विषय बना हुआ है। जहाँ एक ओर इस सीज़न में लड़कों और लड़कियों को बेड शेयर करने का फ़रमान देने के कारण पहले ही लोग इसके विरोध में बोल रहे हैं, वहीं करनी सेना भी इस शो को बंद करने की माँग लेकर जुटी है। इन सारे विवादों के बीच हुआ कार्यक्रम में पहला एविक्शन जहाँ दो सदस्यों को बाहर किया गया। 

जिन सदस्यों को बाहर किया गया उनमें एक हैं TV अभिनेत्री दलजीत और बाद में निकली कोयना मित्रा। दोनों ही बिग बॉस के घर में कुछ ख़ास विवादों में नहीं रहीं। कोयना को बाहर किए जाने पर एक और बिग बॉस की एक्स कोंटेस्टेंट का आया एक विरोधात्मक विडीओ। सोफ़िया हयात ने एक विडीओ जारी करते हुए कोयना को निकाले जाने पर सलमान पर सवाल खड़ा कर दिया है। 

सोफ़िया का कहना है कि कोयना को बाहर निकालने में जनता का नहीं बल्कि बिग बॉस वालों का हाथ है। इसी बात को आगे कहते हुए सोफ़िया ने सलमान पर आरोप लगाते हुए कहा कि “सलमान ख़ान मैं आपसे नाराज़ हूँ क्योंकि अपने एक अक्की कंटेस्टेंट के साथ पक्षपात किया। मुझे पता है कि कोयना मित्रा को जनता ने नहीं बल्कि आपने बेघर किया है

इसी बात को आगे कहते हुए सोफ़िया ने कहा कि “आख़िर बिग बॉस के घर में कब उन्हें इज़्ज़त मिलेगी जो इज़्ज़त के हक़दार हैं। जनता भी अच्छा शो देखना चाहती है लेकिन आपको हिंसात्मक चीज़ें पसंद हैं। सोफ़िया यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने कहा कि “सलमान का ये शो बंद हो जाना चाहिए क्यूँकि यहाँ सच्चाई नहीं बल्कि हिंसा को सपोर्ट किया जाता है और लोगों को बुली किया जाता है।