ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। मॉडलिंग में सफलता हासिल करने के बाद ही ऐश्वर्या को फिल्मों के ऑफर आए और उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। मॉडलिंग में तो उन्हें सफलता मिली ही मिली, साथ ही उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में भी एक अलग मुकाम हासिल किया। आपको बता दें कि ऐश्वर्या रॉय साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब भी हासिल कर चुकी हैं। इन दिनों उनका एक फोटो शू’ट सामने आ रहा है, जिसमें वह सोनाली बेंद्रे, तेजस्विनी कोल्हापुरे और अन्य के साथ मॉडलिंग करती नजर आ रही हैं।

ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वाय’रल हो रही हैं। तस्वीरों को देखा जा सकता है कि 30 साल पहले ऐश्वर्या कितनी सुंदर थीं। इन तस्वीरों को ट्विटर पर एक पेज द्वारा शेयर किया गया है। साथ ही इस शू’ट का बिल भी शेयर किया गया है। बिल पर नजर डाली जाए तो आज से 30 साल पहले ऐश्वर्या को इस फोटो शू’ट के लिए 1500 रुपए दिए गए थे।

बता दें कि ये फोटो शू’ट साल 23 मई, 1992 का है, जब ऐश्वर्या लगभग 18 वर्ष की थीं। उन्होंने सोनाली बेंद्रे, निकी अनेजा, तेजस्विनी कोल्हापुरे के साथ कृपा क्रिएशन्स नाम के एक फर्म के लिए मॉडलिंग की थी। जिसकी ये तस्वीरें आज वाय’रल हो रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया गया है। जिसमें बताया गया है कि इन तस्वीरों को 30 साल हो गए हैं।

कैप्शन में लिखा गया है कि “नमस्कार, आज मैं अपने द्वारा प्रकाशित फैशन कैटलॉग की 30वीं वर्षगांठ मना रहा हूं। ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे, निकी अनेजा, तेजस्विनी कोल्हापुरे इस कैटलॉग के लिए तैयार की गई कुछ मॉडल थीं।” बता दें कि मॉडलिंग में सफलता हासिल करते ही ऐश्वर्या ने अपने कदमों को फिल्मी दुनिया की ओर मोड़ लिया और अपनी एक्टिंग की बदौलत एक बड़ा मुकाम हासिल किया। उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में की हैं।

error: Content is protected !!