बच्चन परिवार से जुड़ी खबरें जानने को फैंस बे’ताब रहते हैं। हर छोटी सी बड़ी खबर देखते ही देखते वाय’रल हो जाती है। आज फिर एक खबर सोशल मीडिया पर वाय’रल हो रही है, जिसको सुनने के बाद लोगों की खुशी का कोई ठि’काना ही नहीं है। बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और बच्चन परिवार की बहु हर साल की तरह इस साल भी कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी और इस दौरान उनका एक वीडियो भी वाय’रल हुआ। वीडियो में कुछ ऐसा दिखा जिससे लोग कई कयास लगा रहे हैं।

वाय’रल वीडियो में ऐश्वर्या को देख लोगों का मानना है कि बच्चन परिवार में फिर एक बार खुशियां आने वाली हैं। यानि आराध्या के बाद अब फिर एक बार ऐश्वर्या राय बच्चन अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने को तैयार हैं। हालांकि अभी तक बच्चन परिवार की ओर से इसको लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। लेकिन फैंस इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या ने ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम और रेड श्रग पहन रखा है और वह बार बार अपने श्रग से टमी को छु’पा रही हैं। जिसको देखते हुए लोगों का मानना है कि वह दुबारा प्रेगनेंट हो गई हैं। लोग वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं। लोग लगातार ऐश्वर्या के प्रेगनेंट होने की ही बातें कर रहे हैं।

बता दें कि इस दौरान कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या भी मौजूद रहीं थीं। मां ऐश्वर्या के साथ साथ आराध्या ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा हैं। लेकिन फिलहाल लोगों का ध्यान ऐश्वर्या पर ज्यादा है। लोग जानने को बे’ताब हैं कि ये खबर सच है या महज एक अफ’वाह है।

error: Content is protected !!