जिस तरह से बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल हमेशा चर्चा में रहते हैं, ठीक वैसे ही अब उनकी बेटी भी चर्चा में आना शुरू हो गई हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं अजय और काजोल की बेटी न्यासा देवगन की, न्यासा सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फॉलोवर्स के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। आज एक बार फिर उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों के दिलों में आ’ग लगा दी है। सोशल मीडिया पर न्यासा ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिनको देख हर कोई उनके ऊपर फिदा हो रहा है।

इन तस्वीरों में उनके साथ साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और शनाया कपूर भी नजर आ रही हैं। लेकिन न्यासा की खूबसूरती के आगे इन दोनों की खूबसूरती भी फि’कीं पड़ गई है। लोगों की नजरें सिर्फ न्यासा पर टिकी हुई हैं। बता दें कि जान्हवी कपूर, शनाया कपूर और न्यासा देवगन ने मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया था और इस दौरान उन्होंने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस को ही पहना था।

इस स्टाइलिश ड्रेस में उनका लुक काफी शानदार लग रहा है, लोग लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आते ही वाय’रल हो गई। उनका ये यू’निक अंदाज देख लोग उनके दीवाने हो गए हैं। उनकी तस्वीरों पर लगातार कॉमेंट्स और लाइक्स आ रहे हैं।

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद न्यासा को मल्होत्रा की सबसे स्टाइलिश मॉडल कहा जा रहा है। बताते चलें की न्यासा को सोशल मीडिया पर उनके लुक के कारण ट्रो’ल भी किया जाता है। लेकिन आज न्यासा को ट्रो’ल करने वाले लोग ही उनकी खूबसूरती की तारीफें कर रहे हैं। मनोरंजन जगत की ख़बरों को पढ़ने के लिए बने रहें चुग़लीबाज़ के साथ.

error: Content is protected !!