शक्ति और आ’स्था का त्योहार नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे मौके पर फिल्म इंड’स्ट्री के सितारें के भी अलग-अलग अंदाज़ नजर आए हैं। बॉलीवुड और टीवी इंड’स्ट्री के सभी कलाकार अपने-अपने आंदाज में फैंस को इसको शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी सिलसिले के चलते धा’रावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ की लीड और फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में अभिनय करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी शामिल हो गईं हैं। अपने खूबसूरत फोटोज और वीडियो से लोगों का दिल जीतने वाली अंकिता ने नवरात्रि के मौके अपने फैंस को हैरा’न कर दिया है।

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपने फोटोशू’ट का वीडियो और कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें वह मराठी लुक कैरी किए हुए हैं। अंकिता इस वीडियो में ग्रीन कलर की साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं, इसके साथ ही गो’ल्डन कलर की ज्वेलरी ने उनका यह मराठी लु’क कं’प्लीट किया है। इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कै’प्शन में लिखा है, “मराठी के लिए प्यार, ज्वैलरी, मराठी खा’न और मराठी दुल्हनें भीं।” इस पोस्ट में अंकिता के हल्का मेकअप, मराठी बिंदी और स्मो’की आईज ने चार चांद लगा दिए हैं।
Ankita Lokhande
अंकिता का यह वीडियो इंटरने’ट पर तेज़ी से वाय’रल हो रहा है और फैंस भी इसपर खूब प्रति’क्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी अंकिता लोखंडे कई बार साड़ी में देखी गईं हैं। बीते दिनों एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद अंकिता लोखंडे काफी समय तक सुर्खि’यों में बनी रही थीं। वह सुशांत को इंसा’फ दिलाने के लिए आगे रही थीं। सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के अब 4 महीने से ज्यादा हो चुके हैं, हालांकि, अभी तक इस माम’ले में सीबीआई जां’च पूरी नहीं हो पाई है।