इस साल फिल्म इंड’स्ट्री से एक या दो नहीं बल्कि कई सितारों ने दुनिया को अल’विदा कह दिया है। बीते महीनों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी आ’त्मह’त्या कर ली थी। अभी लोग सुशांत की मौ’त से उ’बर भी नहीं पाए हैं कि अब बॉलीवुड के जाने-माने डायरे’क्टर और गैंग्स ऑफ़ वासेपुर और से’क्रेड गे’म्स जैसी फ़िल्में और सी’रीज़ बनाने वाले अनुराग कश्यप के निध’न की ख़बर फैल गई. इसके बाद लोग ट्विटर पर उनकी आ’त्मा की शांति के लिए दुआ करने लगे कि तभी अनुराग कश्यप ने खुद ट्वीट कर लोगों को है’रान कर दिया। उन्होंने कहा कि यम’राज खुद घर वापस छो’ड़ गए।

दरअसल, KRKBoxOffice ट्विटर अका’उंट से अनुराग कश्यप की मौ’त की अफ’वाह फै’ली थी। इस ट्वीट में लिखा था “अनुराग कश्यप की आ’त्मा को शां’ति मिले। वह एक बेहतरीन कहानीकार थे। हम आपको हमेशा याद करेंगे।” मज़े’दार बात यह है कि इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने यह मान भी लिया कि अनुराग कश्यप इस दुनिया में नहीं रहे।
Anurag Kashyap

यहां तक कि एक यूजर ने तो इसे सुसा’इड भी बता दिया, लेकिन इस बात के बढ़ने से पहले ही अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर लोगों को इस पर मज़ेदार जवाब दे दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा “कल यम’राज के दर्शन हुए..आज यमरा’ज खुद घर वापस छोड़ के गए । बोले – अभी तो और फ़िल्में बनानी हैं तुम्हें। तुम फ़िल्म नहीं बनाओगे और बेव’क़ूफ़/भ’क्त उसका boycott नहीं करेंगे , तो उनका जीवन सार्थ’क नहीं होगा। उनको सार्थ’कता मिले इसलिए वापस छो’ड़ गये मुझे।”

दूसरी ओर अनुराग कश्यप के इस जवाब के बाद KRKBoxOffice ने अपने ट्वीट की स’फाई देते हुए कहा “हमें बहुत अधिक खे’द है कि हमारे एक स्टॉफ को अनुराग कश्यप और अनुराग कपूर के नाम को लेकर गलत’फहमी हो गई। हमने अनुराग कश्यप को लेकर गल’त न्यूज़ पब्लि’श कर दी। अनुराग कपूर की आ’त्मा को शां’ति मिले!” सोशल मीडिया पर आए दिन अफ’वाहों के फैलने का सिलसिला जारी रहता है। इससे पहले भी कई सेले’ब्स के म’रने की अफ’वाहें फैल चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *