दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे फ़ि’ट ऐक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं और वो अपनी फ़िट बॉ’डी को दिखाने में पी’छे भी नहीं रहतीं। उनकी अ’लग-अ’लग ड्रेस उनकी ख़ू’बसूरत काया को और भी ख़ूबसूरत बनाती हैं। हाल ही में दिशा अपनी फ़िल्म म’लँग की स’क्सेस पार्टी में रे’ड ड्रे’स में नज़र आयीं जिसका डी’प नेक क’ट लोगों को भाया। दिशा ने बहुत अच्छी तरह अपने इस लुक को कैरी किया लेकिन देखने वालों को लगा कि दिशा की ये ड्रेस काफ़ी टा’इट थी।

दिशा ने जब अपनी फ़ोटो सोशल मी’डिया में पोस्ट की तो भी उन्हें काफ़ी तारीफ़ मिली। यहाँ तक कि उनके रुम’र्ड बॉय फ़्रेंड टाइगर की बहन कृष्णा ने ड्रेस की तारीफ़ करते हुए सेम ड्रेस मं’गवाने की बात की। दिशा की तरह ही फ़िटनेस की शौ’क़ीन कृष्णा ने दिशा से पूछा कि “कौन सा सा’इज़ पहना है?” इस बात का ज’वाब देते हुए दिशा ने लिखा “XS यानी ए’क्स्ट्रा स्मॉल पहना है” लेकिन उन्होंने आगे जो लिखा उसे पढ़कर फ़ैन्स भी ख़ुद को मुस्कुराने से नहीं रो’क पाए।

Disha Patni
दिशा ने लिखा कि उन्होंने XS साइज़ पहना है लेकिन कृष्णा स्मॉल साइज़ मं’गवाएँ क्योंकि इस ड्रेस में साँ’स लेने का विक’ल्प बहुत क’म है। यानी कि दिशा ने भी माना कि उनकी ये ड्रेस उनके लिए काफ़ी टा’इट थी जिसमें वो ख़ुद कम्फ़्ट’र्बल नहीं थी। सभी को दिशा का ये मज़ेदार ज’वाब पढ़कर बहुत अच्छा लगा। बात करें दिशा के फ़िल्मी करियर की तो मलँग की सफलता के बाद दिशा के सामने कई फ़िल्में हैं। इनमें सलमान के साथ राधे का नाम सबसे पहला है। वहीं वो आदित्य रॉय कपूर और जॉन अब्राहम के साथ एक वि’लेन 2 में भी न’ज़र आ सकती हैं। दिशा मोहित सूरी की फ़िल्म में भी काम कर रही हैं। दिशा ने कहा कि वो ऐ’क्शन फ़िल्म करना चाहती हैं।