यूं तो डैडी, दिल है कि मानता नहीं, जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री पूजा भट्ट ने एक लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया से दूरी बनाकर रखी है। लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी निजी ज़िंदगी की से संबंधित जानकारी शेयर करती रहती हैं। पूजा भट्ट कई बार अपनी शराब की लत के बारे में बता चुकी हैं। लेकिन अब पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी है।

पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर डाली इस पोस्ट के साथ अपनी दो भी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि, “आज मुझे नशा छोड़े दो साल और दस महीने हो गए हैं। यह अतीत को प्रतिबिंबित करने और आत्मसात करने का समय है। आखिरकार, कल किसने देखा है? आप में से जो भी अपने अंदर के राक्षस से लड़ रहा है। और इससे जूझ रहा है। तो आपको यह पता होना चाहिए कि आप अकेले नहीं हैं। अगर मैं यह कर सकती हूं तो आप भी कर सकते हैं। आप अगर लड़खड़ाते या गिरते हैं तो ख़ुद को संभालिये और फिर आगे बढ़िए। इसके बदले में एक नहीं बल्कि कई तरह के इनाम मिलेंगे।”

इसमें उन्होंने लोगों को सलाह देते हुए कहा कि अगर मैं कर सकती हूं तो आप भी कर सकते हैं। आप अकेले नहीं हैं। इससे पहले भी पूजा भट्ट अपने ट्विटर अकाउंट पर की गई एक पोस्ट से काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। जब उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की बॉलीवुड सितारों से मुलाकात पर तंज कसा था। प्रधानमंत्री ने महात्मा गांधी की शिक्षा को फ़िल्मी सितारों को फ़िल्मों के ज़रिए और प्रसारित करने की बात की थी। तो पूजा भट्ट ने भी महात्मा गांधी का ज़िक्र करते हुए तंज कसा था। पूजा ने ट्विटर पर लिखा था कि, “मेरा ऐसी सरकार से ना तो कोई लगाव है। और ना ही मैं उसकी इज़्ज़त करती हूं। जो अपने अनैतिकता के बचाव में ग़लत काम कर रही है-महात्मा गांधी।”