सिर्फ़ 40 लोगों को ही बुलाना चाहते हैं रणबीर और आलिया! इस दिन करेंगे शादी..

मुंबई: पिछले कई दिनों से इस तरह की ख़बरें आ रही हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द शादी करने वाले हैं. इसको लेकर कुछ तारीख़ें भी आयीं लेकिन किसी के पास कोई कन्फर्म रिपोर्ट नहीं थी. अब हमारे सोर्सेज़ ने एक ख़बर कन्फर्म की है और वो ये कि दोनों लव-बर्ड्स 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएँगे.

इस ख़बर ने रणबीर और आलिया के फैन्स को ख़ुश तो किया ही होगा, तो चलो बात करते हैं इसी शादी के प्रोग्राम से जुड़ी और जानकारियों की. मेहँदी की तारीख़ 13 अप्रैल तय की गई है और हल्दी 14 अप्रैल की सुबह हो जाएगी. ऐसी भी ख़बरें हैं कि इस शादी में कोई बहुत धूम-धड़ाका नहीं होगा, बहुत क़रीबी और ख़ास लोगों को इस शादी में बुलावा दिया गया है.

कुल 40-50 लोग इस शादी में शामिल होंगे. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के क़रीबी दोस्त माने जाने वाले करण जौहर और अयान मुखर्जी भी इस शादी में मेहमान रहेंगे. शादी कपूर परिवार के घर पर होगी और ये शादी सातवें फ्लूर पर होगी. शादी के दौरान किसी को भी अपना फ़ोन ले जाने की इजाज़त नहीं होगी.

आलिया की शादी का लहँगा साब्यासची के द्वारा डिज़ाइन किया गया है जबकि दुपट्टा मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया है. खाने पीने की बात करें तो शादी में कई तरह के व्यंजन रहेंगे जिसमें चाट पकौड़े से लेकर विदेशी डिशेज़ भी रहेंगी. इसके अलावा चाय की व्यवस्था भी रहेगी. इस शादी के लिए किसी भी वेडिंग प्लानर की मदद नहीं ली गई है बल्कि आलिया की मैनेजर ही सारे शादी के फंक्शन की ज़िम्मेदारी ले रही हैं.

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों इस दौर के बड़े अभिनेता-अभिनेत्री हैं. दोनों की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है. ऐसा माना जाता है कि आलिया इस दौर की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं, वहीं रणबीर कपूर ने अपने फ़िल्मी करीयर में शानदार कामयाबी हासिल की है.

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!