कई वेब सीरीज में काम करने वाले अभिनेता जितेंद्र कुमार इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ को लेकर वाहवाही बटोर रहे हैं। ये वेब सीरीज उनके अब तक के करियर की सबसे बड़ी वेब सीरीज बनकर सामने आई है। इस वेब सीरीज से उनको ऐसी पहचान मिली है जो वो पहले कभी भी हासिल नहीं कर पाए हैं। इस वेब सीरीज में उन्होंने सचिव जी का किरदार निभाया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार उनके ऊपर प्यार बरसा रहे हैं। पहले सीजन के बाद इसका दूसरा सीजन ने भी लोगों का भरपूर मनोरंजन किया है।

दूसरे सीजन को देखने के बाद अब लोग इसके तीसरे सीजन का इंतजा’र कर रहे हैं। हालांकि अभी इसके लिए लोगों को बहुत इंतजा’र करना पड़ेगा। लेकिन अगर बात की जाए सचिव जी के किरदार की तो ये किरदार वेब सीरीज का सबसे अहम किरदार है। महत्वपूर्ण बात तो ये है कि लोग इस किरदार को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

बता दें कि वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार की कमाई 20 हजार रुपये दिखाई गई है। लेकिन क्या आप जानते हैं रीयल लाइफ में वह इससे कई ज्यादा कमाई कर लेते हैं। जानकारी के अनुसार वह प्रति एपिसोड इससे ज्यादा की कमाई कर लेते हैं। आपको बता दें कि जितेंद्र कुमार हर एक एपिसोड के लिए 50,000 रुपये चार्ज करते हैं। इस वेब सीरीज से वह पैसे तो कमा ही रहे हैं, साथ ही साथ लोगों में फेमस भी हो रहे हैं।

एक सीजन में आठ एपिसोड हैं, इस हिसाब से वह एक सीजन में 4 लाख रुपए तक की कमाई कर लेते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले जितेंद्र कुमार ‘चमन बहार’, ‘जा’दूगर’, ‘शुभ मंगल ज्यादा सा’वधान’ जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। उनकी एक्टिंग तो शानदार है ही लेकिन इन वेब सीरीज में उनको लोगों ने ज्यादा प्यार नहीं दिया। जिसके बाद ‘पंचायत’ रिलीज होती ही वह ओटीटी पर छा गए।

error: Content is protected !!