बॉलीवुड और म्यूजिक इंड’स्ट्री के सितारों की पर्स’नल लाइफ से जुड़ी खबरें बड़ी तेज़ी से फैलती हैं। यदि खबर अफे’यर्स और शादी की हो तो उसे तूल पक’ड़ने में ज़्यादा देर नहीं लगती। इन दिनों ऐसी ही एक खबर बड़ी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वाय’रल हो रही है। खबरें हैं कि म्यूजिक इंड’स्ट्री की फेमस सिंगर और इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ ने अपनी रिलेशनशिप से प’र्दा हटा दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर की है, जिसमें उन्होंने अपनी रिलेशनशिप कंफ’र्म की है।

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘राइजिंग स्टार’ फेम  रोहनप्रीत के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि आप मेरे हो, जिसपर कॉमेंट करते हुए रोहानप्रीत ने भी अपना प्यार ज़ा’हिर किया है। अपने इस फोटो पर नेहा कक्कड़ ने कै’प्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, “तुम मेरे हो रोहनप्रीत सिंह।” जिसके रिप्लाई में रोहनप्रीत ने लिखा है, “बाबू, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। मेरा पुत, मेरी जान। हां मैं सिर्फ तुम्हारा हूं। मेरी जिंदगी।” फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ के रिलेशनशिप से प’र्दा उठाते ही बॉलीवुड सेले’ब्स ने भी उनको बधाई दी है। उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने भी इन दोनों को मुबारकबाद दी है।
Neha Kakkar-Rohanpreet
आदित्य ने दोनों का फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “नेहा कक्कड़ और बेबी ब्रो जो अब हैंडसम आदमी हो गया है।” इसके साथ ही आदित्य ने यह भी लिखा, “तो गोवा वाले बीच में मुझे क्यों लू’टा। अच्छा सिला दिया तूने।” आदित्य और नेहा कक्कड़ का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी सुर्खि’यां बटो’र रहा है। नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण दोनों ही इंडियन आइडल के शो में साथ नजर आए थे। शो में इन दोनों की मस्ती लोगों को खूब पसंद आती थी। बीते दिनों नेहा कक्कड़ एक्टर हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन किसी वजह से उनका ब्रे’कअप हो गया था।