देश भर में कोरो’ना का आतं’क फै’ला हुआ है इसे लेकर तरह-तरह की गाइड लाइं’ज़ निर्धा’रित की जा रही हैं लेकिन ये रु’कने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब तो कोरो’ना के के’स बड़े सितारों तक भी पहुँचने लगे हैं। हाल ही में देश के महानायक अमिताभ बच्चन समेत घर के तीन सदस्यों को कोरो’ना ने अपना शि’कार बनाया। वहीं अभिनेत्री रेखा, अभिनेता फ़र’हान अख़्त’र और कई सितारों के स्टाफ़ कोरो’ना संक्र’मित पाए गए हैं। अब ख़बरें हैं कि कोरो’ना ने गायक अभिजीत भट्टाचार्य के घर हम’ला बोला है।

ख़बरें आयीं कि अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे की कोरो’ना रिपो’र्ट पॉज़िटिव आयी है। अभिजीत ने ख़ुद इस बात की पु’ष्टि करते हुए बताया कि उनके बेटे ध्रुव की रिपो’र्ट्स पॉज़िटिव आयी हैं। अभिजीत ने बताया कि “ध्रुव विदेश जाने की तै’यारी कर रहा था जिसके लिए इन दिनों कोरो’ना टे’स्ट करवाना ज़रूरी है। बस इसीलिए उसने टे’स्ट करवाया, जिसकी रिपो’र्ट्स पॉज़िटिव आयीं। उसे बस थोड़ी सर्दी और खाँसी है इसलिए उसने ख़ुद को घर में ही क्वा’रंटाइन किया है। वो सारे निर्दे’शों का पालन कर रहा है और चिं’ता की कोई बात नहीं है”

Abhijeet Bhattacharya with Family
इन दिनों अभिजीत भट्टाचार्य कोलकाता में हैं और उनकी रिपो’र्ट्स नेगे’टिव आयी हैं। अभिजीत वहाँ अपने शो की तै’यारी कर रहे हैं। अभिजीत लगाता’र सोशल मीडिया में बने रहते हैं और उन्हें जो जैसा लगता है वो उसे वैसा ही कहते हैं। इसी कार’ण अक्सर विवा’दों में घि’रे रहते हैं। इसी वजह से अभिजीत का ट्विटर अकाउंट बै’न भी हो गया था। वो इंस्टाग्राम में भी काफ़ी ऐक्टिव रहते हैं। अभिजीत को शाहरुख ख़ा’न की आवा’ज़ माना जाता रहा है और कई सालों तक वो उनके लिए प्लेबै’क किया करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *