‘सिंघ’म’ अजय को असल ज़िंदगी में है चीज़ का है ख़ौ’फ़, आज भी नहीं कर पाते..

फ़िल्मी दुनिया और निजी ज़िंदगी में सितारों की दुनिया अल’ग-अल’ग होती है। अक्सर फ़ैन्स ये बातें नहीं समझ पाते उन्हें लगता है कि परदे पर कई गुं’डों को एक साथ पी’टने वाला हीरो वास्तविक ज़िंदगी में भी एक हीरो ही है। वैसे कई फ़िल्मी हस्तियों ने समय-समय पर बताया है कि उन्हें किं बातों का ड’र लगता है। आज हम अजय देवगन के ड’र की बात करेंगे।

अब शादीशुदा मर्द तो कहेंगे कि अजय को काजोल का ड’र होगा। ये बात कितनी सच है ये तो अजय और काजोल ही जाने। पर हम जिस ड’र की बात बता रहे हैं वो काजोल तो बिलकुल भी नहीं हैं। अजय देवगन ने इस बारे में हाल ही में बताया। उन्होंने अपने इस डॉक्टर की वज’ह भी बतायी और लोग उसे सुनकर है’रान रह गए।

अजय ने बताया कि उन्हें लिफ़्ट से ड’र लगता है। अजय ने इसका कार’ण बताते हुए कहा कि, “कुछ साल पहले जब मैं कुछ लोगों के साथ लिफ़्ट में था। तब अचा’नक ही लिफ़्ट नीचे जाती चली गयी और तीसरी मंज़िल से तो सीधे भूत’ल तक तेज गति से जा गि’री। हालाँकि इस हा’दसे में किसी को कोई नु’क़सा’न नहीं हुआ। लेकिन हम वहाँ एक से डेढ़ घंटे तक फँ’से रहे”।

अजय ने आगे बताया कि उन्हें आज भी लिफ़्ट में जाने में ड’र लगता है। वो जब भी लिफ़्ट में होते हैं उनके आँखों के सामने वो मंज़’र दौ’ड़ जाता है। वो टेंशन में ही रहते हैं। उस हाद’से का ड’र उनके मन में बैठ गया है। जो जा ही नहीं रहा। उस शो में मौजूद जज सोनाली बेंद्रे ने बताया कि जिस तरह अजय लिफ़्ट से ड’रते हैं वो पानी से ड’रती हैं और स्विमिंग नहीं कर पातीं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!