बिग बॉस के हर सीजन को ह’टकर और इंटरे’स्टिंग बनाने के लिए मेक’र्स हर साल कुछ नया करते हैं। इस सीजन को दिलचस्प बनाने के लिए मेक’र्स ने पिछले सीजंस के कंटेस्टें’ट्स को घर में सीनि’यर्स के तौर पर बुलाया है। इन तूफानी सीनि’यर्स में हिना खा’न, गौहर खा’न और सिद्धार्थ शुक्ला के नाम शामिल हैं। इस शो को शुरू हुए अभी दो ही हफ्ते हुए हैं, इतने कम टाइम में भी इससे जुड़ी नई और चौंकाने वाली खबरें आ रहीं हैं। पहले इस शो के कंटेस्टें’ट्स सारा गुरपाल और एजाज खा’न को लेकर बड़ी खबर आई थीं तो अब बिग बॉस के स्क्रि’प्ट होने की हैरा’न करने वाली खबर साम’ने आई है।

खबरों की मानें तो बिग बॉस के सीनियर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला घर से बाहर निकलकर मुंबई की फिल्म सिटी में दिखाई दिए हैं। सिद्धार्थ की फोटोज सोशल मीडिया पर तेज़ी से फैल रहीं हैं, जिसमें वह फिल्म सिटी में नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ की बिग बॉस के घर से बाहर की तस्वीरें देखकर फैंस चौं’क गए हैं और सभी के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या सिद्धार्थ शुक्ला शो से बाहर हो गए हैं? सिद्धार्थ को घर से बाहर घूमते देख लोगों का यह भी कहना है कि क्या यह शो स्क्रि’प्टेड है? हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह तस्वीरें पुरानी है या नहीं।
Siddharth Shukla
बिग बॉस के शुरू होने से पहले ही शो से जुड़ी खबरें साम’ने आ रहीं थीं। बीते दिनों शो के स्क्रिप्ट होने की अफ’वाह पर सलमान खा’न ने कहा था, “ऐसी गल’त खबरें हैं कि शो के दौरान प्रति’योगियों को घर से बाहर आने दिया जाता है। ये गलत है। एक प्रति’योगी तभी घर छो’ड़ता है जब वो बाहर होता है। आप स्क्रि’प्ट नहीं लिख सकते, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, हिना खा’न या गौहर खा’न, आप किसी की भी स्क्रिप्ट नहीं लिख सकते।” जैसे-जैसे यह शो आगे बढ़ रहा है वैसे ही यह इंटरे’स्टिंग होता जा रहा है। अब घर में तीन टीमें बन गईं हैं और सीनि’यर्स भी एक दूसरे से कंपी’ट कर रहे हैं।