सुप्रीम को’र्ट ने अब सुशांत सिंह राजपूत के’स की जां’च अब सीबीआई को सौं’प दी है। माम’ला हाथों में आते ही सीबीआई ने जां’च शुरू कर दी है और बहुत ही कम समय में अहम जानकारी प्रा’प्त कर ली हैं। सबसे पहले सीबीआई ने इस माम’ले में मुंबई पुलि’स से मुलाक़ात कर सारे डॉक्युमेंट्स हासिल किए। इसके साथ ही सीबीआई सुशांत के घर भी छा’नबीन के लिए गई थी। शनिवार की रोज़ सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के घर गई थी और पूरा सी’न री’क्रिएट किया। वहीं सीबीआई सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज को भी साथ ले गए।

फिलहाल इस माम’ले में सबसे ज़्यादा मुश्कि’लों में घि’रे दिखाई दे रहे हैं सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पीठानी। सीबीआई सिद्धार्थ से पू’छताछ करने वाली है, क्योंकि सिद्धार्थ ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने सुशांत को ल’टका हुआ पाया था। इस संबं’ध में अधिकारी ने बताया कि सीबीआई 14 जून की इस घ’टना को री’क्रिएट करना चाहते थे। इसके लिए फॉरें’सिक विशे’षज्ञ को भी सुशांत के घर ले जाया गया था। अधिकारी ने बताया कि जब अभिनेता के घर पहुंचे तो वहां मीडिया और दर्शकों की काफी भी’ड़ जमा थी। इस दौरान सीबीआई टीम ने बेडरू’म की त’स्वीरें और वीडियो शू’ट किए।
CBI Team[/caption]
वहीं सुशांत की बिल्डिंग में रहने वाली एक महिला का कहना है कि मौ’त के एक दिन पहले सुशांत के घर पर कोई पार्टी नहीं रखी गई थी। मालूम हो कि मीडिया ने 13 जून को सुशांत के घर पार्टी का दा’वा किया था। साथ ही सीबीआई टीम ने सिद्धार्थ और नीरज का बया’न भी द’र्ज किया था। इसके अलावा सीबीआई की एक और टीम मुंबई के राजकीय कूपर अस्प’ताल भी गई थी, जहां सुशांत का पो’स्ट मा’र्टम किया गया था। वहीं सीबीआई की तीसरी टीम इस माम’ले में मुंबई पु’लिस से भी पू’छताछ के लिए गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *