सिद्धार्थ शुक्ला की आक’स्मिक मौ’त ने सभी को झ’कझोर दिया है। किसी को भी इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा है। ऐसे में जो सबसे ज़्यादा प्रभावित हुई हैं वो हैं शहनाज़। सिद्धार्थ की बेहद अच्छी दोस्त शहनाज़ उनसे बिग बॉस में मिली थीं। बिग बॉस में दोनों की जोड़ी देखकर फ़ैन्स ने उनका नाम सिडनाज़ रख दिया था।

शहनाज़ सिद्धार्थ से प्यार भी करती हैं, ये बात वो अक्सर कहती आयी हैं। यही नहीं सिद्धार्थ और शहनाज़ के क़रीबी दोस्त की माने तो शहनाज़ से सिद्धार्थ खुलकर कुछ कहा तो नहीं करते थे लेकिन वो भी उसे बहुत प्यार करते थे। यहाँ तक कि वो और शहनाज़ शादी भी कर सकते थे। शहनाज़ तो इस बात के लिए काफ़ी दिनों से तै’यार थीं उन्हें बस सिद्धार्थ की हाँ का इंत’ज़ार था।

अब सिद्धार्थ के जाने के बाद से शहनाज़ को सम्भालना मु’श्किल हो गया है। उन्हें इस बात पर य’क़ीन ही नहीं हो रहा। शहनाज़ के पिता का कहना है कि शहनाज़ ने उन्हें फ़ोन करके कहा कि वो अब कैसे जियेंगी। सिद्धार्थ के जाने से शहनाज़ बु’री तरह टू’ट चुकी हैं। शहनाज़ को सम्भा’लने के लिए उनका भाई शाहबाज़ मुंबई आ चु’का है।

शाहबाज़ भी सिद्धार्थ की मौ’त से काफ़ी दु’खी है। उनकी आँखों में आँ;सू भी न’ज़र आए। शहनाज़ कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ के साथ बिग बॉस के OTT प्लेटफ़ॉर्म पर नज़र आयी थी। वहीं कलर्स के शो डान्स दीवाने में भी दोनों ने शिर’कत की थी। शहनाज़ सिद्धार्थ को लेकर काफ़ी पोजे’सिव भी थीं ये बात बिग बॉस में भी देखने मिलती थी।

शहनाज़ अक्सर ये भी कहा करती थीं कि मुंबई जैसे बड़े शहर में मेरा परिवार सिर्फ़ सिद्धार्थ ही है। अब शहनाज़ ख़ुद को किस तरह स’म्भालती हैं ये कह पाना मु’श्किल है। शहनाज़ को लेकर उनके परिवार वाले भी चिं’ता में हैं। शहनाज़ को लेकर दो तरह की ख़बर आ रही हैं एक ख़बर के अनुसार शहनाज़ को जब सिद्धार्थ की ख़बर मिली तब वो एक शू’ट में थीं। वहीं दूसरी ख़बर कहती है कि जब सिद्धार्थ की मौ’त हुई तब शहनाज़ उनके आसपास ही थी।

error: Content is protected !!