सिड फ़ैन को हिना ख़ा’न ने कहा सॉ’री, “सर मैं.. ये दिल तो’ड़ने वाली…”

सिद्धार्थ शुक्ला की मौ’त को दस दिन होने आए हैं लेकिन फिर भी लोग उन्हें लगातार याद किए जा रहे हैं फिर वह उनके फैन हो उनका परिवार हो या उनके दोस्त हूं सभी की आंखों में सिद्धार्थ की बातें याद कर के आं’सू भर आते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला अपने जीवन में बहुत से व्यक्ति कमाए थे। उनकी अं’तिम यात्रा को देखकर तो यही लगता है।

यहां तक कि जिन्हें लोग उनके दु’श्मन सम’झा करते थे, वह भी सिद्धार्थ के जाने पर आं’सू ब’हाते नजर आए। ऐसे में सिद्धार्थ के फैंस का एक बड़ा सवा’ल था कि हिना खा’न और सिद्धार्थ की अंति’म यात्रा में शा’मिल क्यों नहीं हुई और ऐसा क्या हुआ जिसके कार’ण वह अब तक सिद्धार्थ घर भी नहीं गई है।

फैंस से नहीं रहा गया तो उन्होंने यह सवा’ल सीधे हिना खा’न से कर लिया। जब फ़ैन ने हिना खा’न से यह पूछा कि वह सिड के इतने करी’ब होते हुए भी उनके अं’तिम क्रि’या में शा’मिल नहीं हुई और साथ ही उनके घर भी नहीं गई। आ’खिर इसका कार’ण क्या है? तो हिना खा’न ने इस ट्वीट का जवा’ब देते हुए लिखा “सर मैं मुंबई में नहीं हूं एयरपोर्ट पर यह दिल तो’ड़ने वाली न्यूज़ सुनी। अभी भी मुंबई में नहीं हूं।”

बाद में जब उस यू’जर ने हिना खा’न को यह करते हुए लिखा कि वह सिड को बहुत ज्यादा मि’स कर रहे हैं। तो हिना खा’न ने बहुत खे’द जताया और उन्हें ढेर सारे सॉ’री कहते हुए कहा कि वो मजबू’त रहें। साथ ही हिना खा’न ने सिड के सभी फ़ैन्स को मजबूत रहने के लिए और सिड का नाम रोशन करने के लिए भी कहा।

हिना खा’न ने एक दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा “जब हमें जीवन के खट्टे मीठे अनुभव होते हैं तो हम जीवन को ज्यादा बेहतर तरह से समझ पाते हैं। लेकिन जिंदगी बहुत ही अप्रत्या’शित रूप में साम’ने आती है मैं इस मु’श्किल समय में सिद्धार्थ के परिवा’र को सांत्व’ना देना चाहती हूं। आप सभी के मन की शांति के लिए प्रा’र्थना करती हूं”।

सोशल मीडिया पर हिना खा’न और सिद्धार्थ शुक्ला का म’स्ती करते हुए एक वीडियो भी वाय’रल हो रहा है जी वीडियो तब का है जब सिद्धार्थ, हिना खा’न और गौहर खा’न बिग बॉस के घर में सीनिय’र्स बनकर गए थे। हिना खा’न इस वीडियो को देखकर कहा “मेरी आंखों में आं’सू आ गया। सिर्फ दो हफ्तों में बनी खूबसूरत यादें। ये सोचो शहना’ज़ किस दुः’ख से गुज’र रही होगी।”

आपको बता दें कि शहना’ज को लेकर अक्सर अलग तरह की खबरें आ रही है सिद्धार्थ के जा’ने के बाद शहना’ज बुरी तरह से टू’ट चु’की है खबर यह भी आ रही है कि सिद्धार्थ की मां शहनाज़ को अके’ला नहीं छो’ड़ रही है और पूरी तरह से उनका साथ दे रही है। सिद्धार्थ का यूं अचान’क चले जाना उनके फैंस के लिए भी बहुत बड़ा नुक’सान है।

सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को दिल का दौ’रा प’ड़ने से मौ’त हो गई थी। वो घर में ही थे जब उन्हें ये दौ’रा प’ड़ा इसके बाद जब तक उन्हें अस्प’ताल लाया गया तब तक वो दुनिया से जा चु’के थे। ये ख’बर साम’ने आने पर किसी को भी पहली बार यह विश्वास नहीं हुआ लेकिन बाद में सभी सिद्धार्थ के जाने का ग’म म’ना रहे हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!