श्वेता तिवारी TV इंडस्ट्री का जाना- माना नाम हैं। श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग से ज़्यादा अपनी निजी ज़िंदगी के कारणों से च’र्चा में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी की दो शादियाँ और उनका तला’क़ च’र्चा का कार’ण बना रहता है। श्वेता तिवारी का नाम आए दिन किसी न किसी के साथ जु’ड़ता भी रहता है। सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ से पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी का नाम उस सीरियल में ही उनके को-एक्टर रहे सीजेन ख़ा’न के साथ जु’ड़ता रहा था। अब सीज़ेन ख़ान ने एक चौं’काने वाली बात कही है।

सीज़ेन ख़ा’न ने हाल ही में शक्ति सीरियल से सालों बाद TV इंडस्ट्री में वापस क़दम रखा है। एक इंटर्व्यू में बताया कि वो श्वेता को अब देखना भी पसंद नहीं करते। सीज़ेन ने कहा कि “मैं कहूँगा कि श्वेता मेरी पहली और आ’ख़िरी ग़’लती थीं। मैं इसके अला’वा कुछ नहीं कहना चाहता। अभी मुझे उनसे कोई लेना-देना नहीं है। वह मेरे लिए कुछ भी नहीं हैं और न ही कोई मायने रखती हैं। उनकी तरह मैं ज़िंदगी में किसी को नहीं देखूँगा। मैं भविष्य में कभी किसी के इतना क़री’ब नहीं हो पाउँगा”

सीज़ेन की ये बातें बताती हैं कि वो श्वेता के कुछ ज़्यादा ही क़री’ब थे और उनकी दोस्ती सिर्फ़ दोस्ती ही नहीं थी। वैसे उस सीरियल में काम के दौ’रान ही श्वेता और सीज़ेन के बीच अनब’न की ख़बरें आ गयीं थीं। दोनों के बीच रिश्ते इतने त’ल्ख़ हो गए थे कि वो एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे। जब उनके एक साथ सीन हुआ करते थे तो दोनों अपना शॉ’ट देने के बाद तुरंत इधर-उधर हो जाया करते थे। सीज़ेन ने इस बारे में कहा कि वो दोनों ही इस मामले में काफ़ी प्रोफ़े’शनल हैं। वो दोनों ही रोबो’ट बन चुके हैं।

error: Content is protected !!