श्वेता तिवारी अपने काम को लेकर जितनी च’र्चा में रहती हैं उससे ज़्यादा उनकी निजी ज़िंदगी की च’र्चा होती है। श्वेता अपनी ज़िंदगी अपनी श’र्तों पर जीने में विश्वास रखती हैं। हाल ही में उनकी बेटी पलक तिवारी ने श्वेता के जीवन के बारे में कई बातें बतायीं। पलक तिवारी जो अब ख़ुद एक एक्टर बन गयी हैं अपनी माँ को अपना बेस्ट फ़्रेंड मानती हैं। पलक ने अपनी माँ का हर स्ट्रग’ल देखा है।
 
पलक ने इस बातचीत के दौ’रान कहा कि “मैंने ये बात जान ली कि किसी को भी शादी की जल्दी नहीं करनी चाहिए। अगर आपको लगता है कि वो शख़्स सही नहीं है तो आपको उसे उसी वक़्त छो’ड़ देना चाहिए। महिलाएँ इस चीज़ से काफ़ी जू’झती हैं और मैंने ये सिर्फ़ अपनी माँ के साथ ही नहीं और भी कई महिलाओं के साथ देखा है”।

आगे पलक ने कहा कि “ हम अपने पा’र्टनर के लिए काफ़ी चीजें मैनेज करते हैं क्योंकि हम अच्छा दिखना चाहते हैं। लेकिन यही चीज़ आपको वापस का’टती है। ये प्यार नहीं है और मैं तो ऐसा प्यार नहीं चा’हने वाली न अभी और न ही कभी भी”। आगे पलक ने लगातार ट्रो’ल होने पर कुछ न कहने पर कहा कि “हम लोगों को अपनी साइड की स्टोरी बताने में टाइम स्पें’ड नहीं करते”।
 
पलक ने श्वेता को लेकर  कहा कि, “मेरी माँ की प्रायरटी हमेशा यही रही कि वो परिवार को प्रोटे’क्ट करके रखें। मैं भी अब इसी पर फ़ो’कस रखती हूँ”। आगे पलक ने बताया कि उनकी माँ श्वेता तिवारी हमेशा परिवार के भले के लिए काम करती रही हैं ताकि कोई क’मी न हो। अगर उन्हें समय मिलता तो वो घर बैठकर मेरे भाई के साथ समय बिताना चाहतीं। मैं चाहती हूँ कि उनके लिए इतने पैसे कमा सकूँ कि वो आराम से अपनी ज़िंदगी जी पाएँ”। श्वेता तिवारी अपनी बेटी की बातें सुनकर बहुत खुश हुई होंगीं। 

error: Content is protected !!