श्वेता तिवारी की तस्वीरें देखकर कोई भी अपने आप को ये कहने से नहीं रो’क पाता कि उनकी उम्र का पता नहीं चलता। पर श्वेता को अपनी बो’ल्ड तस्वीरों और फ़ि’टनेस के लिए जितनी तारीफ़ मिलती है उतना ही ट्रो’ल भी किया जाता है। श्वेता ने अपने कई इंटरव्यू में इस बात का ज़ि’क्र भी किया है कि उन्हें कई बातों के लिए ट्रो’ल किया जाता है।

श्वेता को अक्सर उनकी दो असफल शादियों के लिए बातें सु’ननी पड़ती हैं। वहीं उनकी बोल्डनेस भी बहुत से लोगों के आँखों में चु’भती है। श्वेता की बेटी पलक भी अब एक एक्ट्रेस बन चु’की हैं। ऐसे में श्वेता की फ़ि’टनेस और उनकी ख़ूबसूरती उनकी बेटी पलक से किसी भी मा’यने में कम नहीं है। श्वेता की इस बात के लिए तारीफ़ भी होती है और बु’राई भी।

श्वेता तिवारी ने एक बार फिर अपनी काफ़ी बो’ल्ड तस्वीरें लगायीं। उनकी मुस्कान इन तस्वीरों में ग़ज़’ब की हैं। ऐसे में तस्वीर साझा करके श्वेता ने ट्रोल’र्स को क’रारा जवा’ब दिया है। श्वेता ने लिखा कि “वो लोग: आप इतना हँस क्यों रही हैं? मैं: तेरे बाप का क्या जाता है?”। श्वेता की मुस्कुराती फ़ोटोज़ पर अक्सर उन्हें कुछ न कुछ कहा जाता है लेकिन उनका ये जवाब शायद क’रारा साबित हो।

श्वेता तिवारी ने अपनी शादियों से बच्चों की ख़ा’तिर तला’क़ लिया। श्वेता ने अपने बच्चों को अपने ही द’म पर पाला है। अब उनकी बेटी काफ़ी बड़ी हो गयी हैं और वो भी काम करने लगी हैं। श्वेता ने ये अफ़’सोस भी जताया था कि उनके ग़’लत नि’र्णयों के कार’ण उनके बच्चों को काफ़ी स’फ़र करना पड़ा। श्वेता ये भी कहती हैं कि एक माँ के तौर पर अपने बच्चों को सुर’क्षित रखने के लिए ये ज़’रूरी है कि वो जो करना प’ड़े करें।

error: Content is protected !!