यूँ तो श्वेता तिवारी की त्वचा से उनकी उम्र का पता नहीं चलता लेकिन वो इस बात को लगातार साबित भी करती रहती हैं। इन दिनों श्वेता एक के बाद एक बो’ल्ड फ़ोटो शू’ट करवा रही हैं। उनकी इन फ़ोटोज़ को देखकर उनके फ़ैन्स ख़ुद को रो’क ही नहीं पाते हैं। पिछले दिनों श्वेता ने जब रेड ड्रेस में अपनी बो’ल्ड पिक्चर्स शेयर की तो लोग उनके क़ाय’ल हो गए थे।

अब श्वेता ने सिल्वर गाउन में अपनी बो’ल्ड पिक्स शेयर की। श्वेता की ये तस्वीरें लोगों के होश उड़ा रही हैं। श्वेता के इस गाउन में वो ब’ला की ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं। श्वेता ने इन तस्वीरों के साथ लिखा, “अगर ज़रूरत पड़े तो सारे निय’म तो’ड़ दो, और उसके लिए कभी मा’फ़ी म’त माँ’गो’। इन फ़ोटोज़ को देखकर श्वेता के फ़ैन्स ने मज़ेदार कमेंट्स किए हैं।

किसी ने लिखा कि आपकी उम्र बढ़ती है या घ’टती है। वहीं दूसरे ने लिखा कि मैं बच्चे से ज’वान हो गया लेकिन आपकी ज’वानी बढ़ती ही जा रही है। आप ख़ुद को इतना मेंटें’ट कैसे रखते हो। एक ने लिखा आप कौन सी च’क्की का आटा खाती हो। श्वेता तिवारी की इस तस्वीर में एक ऐसा कमेंट भी आया है जो बहुत ख़ास है।

इस तस्वीर में श्वेता की बेटी पलक ने कमेंट किया और लिखा, “सिस”। दरअसल श्वेता को देखकर सभी को यही लगता है कि वो अपनी बेटी की बड़ी बहन हैं। ऐसे में उनकी बेटी पलक ने भी यही लिखा है। श्वेता अक्सर अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ फोटोज़ शेयर करती हैं। वो इन दिनों ख़’तरों के खि’लाड़ी शो में नज़र आ रही हैं। सालों से TV इंडस्ट्री का हि’स्सा रहीं श्वेता के फ़ैन्स की संख्या दिन ब दिन ब’ढ़ती ही जा रही है।

error: Content is protected !!