श्वेता तिवारी की फ़ोटोज़ जब भी सामने आती है लोग उनके क़ा’यल हो जाते हैं। श्वेता अपनी बो’ल्ड फ़ोटो शू’ट को लेकर अक्सर च’र्चा में रहती हैं। कई बार उन्हें कुछ बातों के लिए ट्रो’ल भी होना प’ड़ता है लेकिन श्वेता किसी की प’रवाह नहीं करतीं। श्वेता ने पहले ये भी बताया है कि वो चाहे कुछ भी करें बोलने वाले तो उन्हें कुछ न कुछ कहेंगे ही। इसलिए श्वेता अपनी तरह से जीती हैं।

श्वेता ने हाल ही में एक फ़ोटो शू’ट करवाया है इसमें वो काफ़ी ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं। श्वेता ने एक ट्रांसपे’रेंट लम्बा कुर्ता- नुमा ड्रेस पहना है। इसके सामने का क’ट उनके शॉर्ट स्कर्ट को अच्छी तरह से दिखा रहा है। श्वेता की पर्फ़ेक्ट बॉडी काफ़ी अच्छी लग रही हैं।

इसी लुक में श्वेता ने कई फ़ोटोज़ शेयर की हैं किसी में वो मुस्कुराती नज़र आ रही हैं तो किसी में अच्छी तरह से पोज़ करते हुए नज़र आ रही हैं तो किसी में शर्म से नज़रें झु’काए दिख रही हैं। उनकी सभी अदायें लोगों को भा रही हैं।श्वेता की इन फ़ोटोज़ पर उन्हें फ़ैन्स के काफ़ी कमेंट्स मिल रहे हैं।

श्वेता तिवारी कई सालों से TV की दुनिया में सक्रि’य हैं और उनकी फ़ैन फोलोविंग भी काफ़ी है। श्वेता ने कई नामचीन शो किए हैं और उन्हें TV स्क्रीन पर देखने के लिए सभी तैयार रहते हैं। काफ़ी समय से श्वेता एक्टिंग से दू’र तो हैं लेकिन वो कोई न कोई प्रोजेक्ट करती रहती हैं।

अब श्वेता TV पर कब नज़र आएँगी ये तो नहीं पता लेकिन वो सोशल मीडिया पर ही कम ध’माल नहीं म’चाती हैं।श्वेता की तरह ही उनकी बेटी पलक भी काफ़ी सुर्ख़ियाँ बटोरती हैं। पलक फ़िल्मों और म्यूज़िक विडीयो के ज़’रिए अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई हैं। फिर भी अपनी माँ की तरह की सफलता पाना उनके लिए अभी बा’क़ी है।

पलक पिछले दिनों सैफ़ अ’ली ख़ा’न के बेटे इब्रा’हिम के साथ नज़र आयी थीं। मीडिया के अचा’नक सामने आने पर पलक ने मुँह छि’पा लिया था।उनकी ये तस्वीरें वाय’रल हो गयीं थीं। पलक ने बताया कि वो मीडिया से नहीं बल्कि अपनी माँ से छि’प रही थीं।उन्होंने इब्रा’हिम को अपना अच्छा दोस्त बताया था और कहा था कि वो यूँ ही उनके साथ बाहर गयी थीं।

error: Content is protected !!