शुरू हो गयी है रणबीर और आलिया की शादी की तैयारी, ऐक्ट्रेस ने बतायी…

बॉलीवुड सितारों की निजी ज़िंदगी लोगों को काफ़ी लुभाती है। पिछले कुछ सालों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर अट’कलें चल रही हैं। पहले तो ख़बरें थीं कि रणबीर के पिता ऋषि कपूर की सेह’त में सुधा’र के बाद रणबीर आलिया शादी के बं’धन में बँ’धेगे। इस दौरान आलिया अक्सर कपूर ख़ा’नदान के साथ न’ज़र आयी।

Ranbir kapoor, Alia bhatt
इसी दौ’रान दोनों ने मिलकर एक घर भी लिया जिसे अभी बनवाया जा रहा है। इसके बाद ऋषि कपूर की मृ’त्यु ने शादी को टा’ल दिया। फिर ख़बरें आयीं कि जैसे ही उनकी फ़िल्म ब्रहमा’स्त्र रिलीज़ होगी उसके बाद दोनों शादी के बं’धन में बं’ध जाएँगे। इसके बाद भी कई बार आलिया और रणबीर की शादी की बातें चली।

Alia- Ranbir
फ़ैन्स के साथ इंटरे’क्शन में आलिया शादी की बात पर नारा’ज़ हो गयीं और उन्होंने कहा कि वो इसके लिए अभी छोटी हैं। वहीं अगले ही दिन दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा कि अगर महामा’री नहीं आयी होती तो वो और आलिया शादी के बं’धन में बं’ध चु’के होते। रणबीर के इस ब’यान के बाद से ही दोनों की शादी को लेकर अट’कलें जारी हैं।

हाल ही में लारा दत्ता ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें पूरा य’क़ीन है कि रणबीर और आलिया इस साल शादी के बं’धन में बं’ध जाएँगे। कुछ ऐसे ही बात बॉलीवुड के कई अल’ग-अल’ग सितारों ने भी कही है। रणबीर कपूर एक दिन आलिया के घर से निकलते भी न’ज़र आए थे।

Ranbir kapoor, Alia bhatt with family
पिछले कई दिनों से आलिया अक्सर नीतू कपूर के साथ अल’ग-अल’ग जग’ह देखी जाती हैं। उनके साथ न सि’र्फ़ फ़ैमिली में समय बिताती हैं बल्कि परिवार के दोस्तों के घर भी नीतू सिंह के साथ जाती-आती नज़र आती हैं। अब तो बस सभी यही चाहते हैं कि जल्द से जल्द आलिया और रणबीर शादी के बं’धन में बं’ध जाएँ।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!